भंसाली की 'हीरामंडी' देखने आए सलमान खान तो मनीषा कोइराला का दिल हुआ बाग-बाग, शेयर की 28 साल पुरानी फोटो
Advertisement
trendingNow12220818

भंसाली की 'हीरामंडी' देखने आए सलमान खान तो मनीषा कोइराला का दिल हुआ बाग-बाग, शेयर की 28 साल पुरानी फोटो

Salman khan at Heeramandi Screening: सलमान खान के हीरामंडी के स्क्रीनिंग में पहुंचने की खबरें छा गई हैं. पिछले कुछ समय से भंसाली और सलमान खान के बीच खटपट की खबरें थीं. लेकिन सलमान खान ने उनकी फिल्म के प्रीमियर में आकर सब रियूमर्स शांत कर दिए हैं. सलमान खान के आने पर मनीषा कोइराला ने भी स्वागत किया है.

मनीषा कोइराला

संजय लीला भंसाली की डिजिटल डेब्यू सीरीज आ रही है 'हीरामंडी'. बीती रात इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग हुई. जहां रेखा, सलमान खान, हुमा कुरैशी, पत्रलेखा, मनीषा कोइराला, मन्रारा चोपड़ा, माहिरा शर्मा, करण जौहर से लेकर मनीषा मल्होत्रा समेत तमाम सितारे इस इवेंट में पहुंचें. मगर सबकी नजरें थम गईं सलमान खान की एंट्री पर. कड़ी सुरक्षा के बीच सलमान खान पहुंचे. एक्टर की एंट्री इसलिए चर्चा में रही क्योंकि भंसाली संग उनका मनमुटाव रहा है. अब उनके आने से ऐसा माना जा रहा है कि भंसाली और सलमान खान के बीच सब सही होगा. अब सलमान खान के आने पर मनीषा कोइराला ने भी रिएक्ट किया है. चलिए बताते हैं आखिर क्या कहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला की सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के प्रीमियर में सलमान खान ने हिस्सा लिया, जिसके चलते एक्ट्रेस की कुछ पुरानी यादें ताजा हो गई. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर 1996 की फिल्म 'खामोशी: द म्यूजिकल' के एक सीन का फोटो शेयर किया.

'खामोशी' में सलमान खान

fallback
'खामोशी' वो फिल्म थी जहां भंसाली और सलमान खान ने साथ में काम किया था. फिल्म में मनीषा भी थीं. अब एक्ट्रेस ने सलमान खान को लेकर पोस्ट किया. उन्होंने सलमान की दो फोटो का कोलाज बनाया गया है, पहली तस्वीर में 'खामोशी: द म्यूजिकल' के एक सीन का फोटो है, जबकि दूसरी तस्वीर में सलमान संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म प्रीमियर में शामिल होते दिख रहे हैं.

मनीषा कोइराला और सलमान खान
तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा. "हीरामंडी, खामोशी. 1996 और 2024." 'खामोशी: द म्यूजिकल' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी, जिसमें नाना पाटेकर और सीमा बिस्वास भी थे. फिल्म में मनीषा ने एनी का किरदार निभाया था, जो अपने परिवार की एकमात्र सुनने वाली सदस्य थी. उसके परिवार में मूक-बधिर माता-पिता थे, जिनके जीवन को खुशी से भरने के लिए वह बहुत मेहनत करती हैं.

नीता अंबानी के मेकअप आर्टिस्ट के बारे में जानते हैं, जिनका फिल्मों से रहा है तगड़ा कनेक्शन

Heeramandi के बारे में
म्यूजिक में करियर बनाने के दौरान एनी की मुलाकात राज से होती है. फिल्म में सलमान खान ने राज की भूमिका निभाई थी. संजय लीला भंसाली 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के जरिए वेब की दुनिया में कदम रख रहे हैं. सीरीज में ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, सोनाक्षी सिन्हा और अदिति राव हैदरी भी हैं.

Trending news