मीरा राजपूत ने शादी के लिए शाहिद कपूर के सामने रखी थी यह शर्त
Advertisement
trendingNow1293136

मीरा राजपूत ने शादी के लिए शाहिद कपूर के सामने रखी थी यह शर्त

मीरा राजपूत ने अपनी शादी से पहले अभिनेता शाहिद कपूर के सामने एक शर्त रखी थी जिसे आप जाकर हैरान रह जाएंगे। खुद शाहिद कपूर ने इस शर्त के बारे में लोगों को बताया है। दरअसल, शाहिद अपनी नई फिल्म 'उड़ता पंजाब' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी दौरान उन्होंने मीरा के शर्त के बारे में बताया। 

मीरा राजपूत ने शादी के लिए शाहिद कपूर के सामने रखी थी यह शर्त

मुंबई : मीरा राजपूत ने अपनी शादी से पहले अभिनेता शाहिद कपूर के सामने एक शर्त रखी थी जिसे आप जाकर हैरान रह जाएंगे। खुद शाहिद कपूर ने इस शर्त के बारे में लोगों को बताया है। दरअसल, शाहिद अपनी नई फिल्म 'उड़ता पंजाब' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी दौरान उन्होंने मीरा के शर्त के बारे में बताया। 

मीरा और शाहिद की शादी को एक साल हो गया है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक मीरा शाहिद से शादी करने के लिए तैयार नहीं थी। इसकी वजह थी दोनों की उम्र। शाहिद और मीरा की उम्र में कम से कम 13 साल का फासला है। 

शाहिद ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए कहा की। फिल्म उड़ता पंजाब की शूटिंग के दौरान शाहिद मीरा से मिले थे। जब दोनों के शादी की बात चली थो मीरा ने शाहिद को पहले जैसे बाल करने की शर्त रखी थी। शाहीद ने यह भी कहा की मीरा के पिताजी भी उन्हें उड़ता पंजाब के टॉमी जॉन के रूप में देखकर एक बार डर गए थे। हालांकि शूटिंग पूरी कर शहीद ने जब अपनी हेयर स्टाइल पहले जैसी की तो मीरा ने उसने शादी कर ली।

मीरा और शाहिद की शादी पिछले साल 11 जुलाई को हुई थी।

Trending news