'बिग बॉस 11' में दिख सकती हैं अभिषेक बच्चन को अपना पति बताने वाली यह मॉडल!
Advertisement

'बिग बॉस 11' में दिख सकती हैं अभिषेक बच्चन को अपना पति बताने वाली यह मॉडल!

हाल ही में इस शो के लिए एक नया नाम सामने आया है. यह नाम जान्हवी कपूर का है, अगर आप सोच रहे हैं श्रीदेवी की बेटी जान्हवी तो आपको बता दें कि यह वो जान्हवी नहीं है.

अक्टूबर में शुरू होगा 'बिग बॉस सीजन 11' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अक्टूबर में टीवी का सबसे ज्यादा पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' शुरू होने वाला है और शुरू होने से पहले ही यह शो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. हालांकि, फिलहाल तो यह इसमें नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है. फिलहाल इस शो के 4 कंटेस्टेंट्स के नाम भी फाइनल हो गए हैं, लेकिन अभी 11 कंटेस्टेंट्स का चुनाव होना बाकी है. 

  1. अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी के समय किया था बवाल.
  2. अभिषेक को बताया था अपना पति.
  3. फिल्म 'दस' में साथ किया था काम.

यह भी पढ़ें: ...तो इस वजह से राजकुमार राव की इस फिल्म का नाम है 'न्यूटन', देखें ट्रेलर

हाल ही में इस शो के लिए एक नया नाम सामने आया है. यह नाम जाह्नवी कपूर का है. अगर आप सोच रहे हैं श्रीदेवी की बेटी जान्हवी तो आपको बता दें कि यह वो जाह्नवी नहीं है. दरअसल, यह वो जाह्नवी है जिनका नाम अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या बच्चन की शादी के समय में चर्चा में आया था. इन्होंने उस समय दावा किया था कि यह अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं. इस दौरान जाह्नवी ने अपनी कलाई भी काट ली थी.

बता दें कि जाह्नवी एक मॉडल हैं और उन्होंने अभिषेक बच्चन की फिल्म 'दस' में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम भी किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के निर्माता उन्हें बतौर कंटेस्टेंट शो में लाना चाहते हैं. इससे पहले शो के लिए कपिल शर्मा के साथ फिल्म किस-किस को प्यार करूं में नजर आई सिमरन कौर का नाम भी डिसाइड किया जा चुका है. सिमरन के अलावा टीवी के एक्टर सीजेन खान, भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी और एक्टर मनोज तिवारी का नाम तय हो चुका है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news