मॉम का नया ट्रेलर रिलीज, श्रीदेवी ने बताया कोई नहीं जानता वो क्या महसूस कर रही हैं
Advertisement

मॉम का नया ट्रेलर रिलीज, श्रीदेवी ने बताया कोई नहीं जानता वो क्या महसूस कर रही हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी  की आने वाली फिल्म 'मॉम' का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर में श्रीदेवी के अभिनय के साथ उनके दमदार डायलॉग्स का दम भी देखने को मिल रहा है. 

श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' का दूसरा ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी  की आने वाली फिल्म 'मॉम' का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर में श्रीदेवी के अभिनय के साथ उनके दमदार डायलॉग्स का दम भी देखने को मिल रहा है. 

इस फिल्म में श्रीदेवी एक कन्सर्न मॉम के लुक में परफेक्ट नजर आ रही हैं. साथ ही इस ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्धकी का भूमिका भी साफ हो गई है. नवाजुद्दीन काफी डरावने नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म से श्रीदेवी पांच साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं.

फिल्म में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दिकी, अक्षय खन्ना, सुशांत सिंह और अमृता पुरी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में नवाजुद्दीन का लुक देखने लायक है. फिल्म में श्रीदेवी एक मां के रोल में नजर आएंगी. 

इससे पहले श्रीदेवी 'इंग्लिश-विंग्लिश' में भी मां का किरदार निभा चुकी हैं. 'मॉम' फिल्म में श्रीदेवी अपनी बेटी को सामाजिक साजिशों से बचाती हैं.

इस फिल्म में श्रीदेवी, अदनान सिद्दीकी, सजल अली, अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं. फिल्म में अक्षय पुलिस अफसर के रोल में नजर आने वाले हैं. रवि उदयवार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का म्यूजिक ए.आर.रहमान ने दिया है. सात जुलाई को बड़े पर्दे पर आ रही ये फिल्म चार भाषाओं में रिलीज होने वाली है.

बता दें कि 'मॉम' श्रीदेवी के पचास साल के करियर की 300वीं फिल्म होगी. इस लिहाज से यह फिल्म उनके लिए बेहद खास हैं. इसके अलावा इस फिल्म के जरिए पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने श्रीदेवी के साथ काम किया. उनका कहना था कि श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका मिलना उनके लिए सपना सच होने जैसा था.

Trending news