Munawar Faruqui: हुक्का बार मामले के बाद मुनव्वर फारुकी ने पहला पोस्ट किया शेयर, लिखा- 'तेरा प्यार प्यार...'
Advertisement

Munawar Faruqui: हुक्का बार मामले के बाद मुनव्वर फारुकी ने पहला पोस्ट किया शेयर, लिखा- 'तेरा प्यार प्यार...'

Munawar Faruqui Instagram: हिरासत में लिए जाने की खबर सामने आने के बाद मुनव्वर फारुकी ने नया पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. नए पोस्ट में मुनव्वर फारुकी कैमरा के सामने हंसते-मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. 

मुनव्वर फारुकी

Munawar Faruqui Hookah Bar Detention: बिग बॉस 17 विनर और स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. बीते दिन खबर सामने आई थी कि मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को 13 लोगों के साथ मुंबई पुलिस ने एक हुक्का बार से हिरासत में लिया है. हालांकि पुलिस ने सभी को पूछताछ के बाद रिहा कर दिया था. मुनव्वर फारुकी के हिरासत में जाने की खबर ने कॉमेडियन के फैंस के बीच खलबली मचा दी थी. वहीं अब डिटेंशन की खबरों के बीच मुनव्वर फारुकी का नया पोस्ट सामने आया है. 

डिटेंशन की खबर के बाद पहला पोस्ट!

बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui Instagram) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में दो फोटोज अपलोड की हैं. जिसमें पहली एक तस्वीर किसी रिजोर्ट की है, जिसपर मुनव्वर लोकेशन राजस्थान का डाला है. तो वहीं दूसरी तस्वीर मुनव्वर ने अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है. सेल्फी में मुनव्वर फारुकी ग्रे कलर की शर्ट पहने, अपनी बड़ी-सी स्माइल फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ मुनव्वर ने कैप्शन में लिखा- तेरा प्यार प्यार प्यार... 

fallback

​Munawar Faruqui: मुंबई के हुक्का बार में छापेमारी, 'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारुकी समेत कई हिरासत में लिए गए

किस तरफ है मुनव्वर का इशारा?

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui in News) का लेटेस्ट सोशल मीडिया अपडेट जमकर वायरल हो रहा है. मुनव्वर के इस फोटो को नेटीजन्स अक्षय कुमार की फिल्म खिलाड़ी 786 के पॉपुलर गाने तेरा प्यार प्यार...हुक्का बार से जोड़ रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो, मुंबई पुलिस ने 26 मार्च की रात एक हुक्का बार में रेड की थी, जहां अवैध तौर पर हुक्का का इस्तेमाल किया जा रहा था, जिसके बाद 13 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया था, जिसमें मुनव्वर फारुकी भी शामिल थे. 

'बिग बॉस जीतने के बाद....' हुक्का बार मामले में फंसे मुनव्वर फारूकी तो एल्विश यादव ने किया रिएक्ट
 

Trending news