Box Office Collection : 'नाम शबाना' ने दूसरे दिन कमाए 11.49 करोड़ रुपए
Advertisement

Box Office Collection : 'नाम शबाना' ने दूसरे दिन कमाए 11.49 करोड़ रुपए

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, मनोज बाजपेयी, तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म 'नाम शबाना' ने दूसरे दिन अब तक 11.48 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. पहले ही दिन 5.12 करोड़ रुपए कमा लिए थे. दूसरे दिन यानि शनिवार को इस फिल्म ने 6.37 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. फिल्म में अनुपम खेर, डैनी डेंजोंगप्पा भी हैं.शिवम नायर निर्देशित फिल्म देशभर के 2100 सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज की गई थी.

शनिवार को नाम शबाना ने 6.37 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, मनोज बाजपेयी, तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म 'नाम शबाना' ने दूसरे दिन अब तक 11.48 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. पहले ही दिन 5.12 करोड़ रुपए कमा लिए थे. दूसरे दिन यानि शनिवार को इस फिल्म ने 6.37 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. फिल्म में अनुपम खेर, डैनी डेंजोंगप्पा भी हैं.शिवम नायर निर्देशित फिल्म देशभर के 2100 सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज की गई थी.

'नाम शबाना' पहले दिन की कमाई के मामले में फिल्म 'बेबी' को पीछे नहीं छोड़ पाई है. बता दें कि 'बेबी' ने पहले दिन 9.3 करोड़ रुपए की कमाई की थी, लेकिन 'नाम शबाना' 5.12 करोड़ रुपए का बिजनेस कर पाने में ही सफल रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

फिल्म 'नाम शबाना' तापसी पन्नू के किरदार पर केंद्रित है. यह 2015 में आई सफल फिल्म 'बेबी' के एक किरदार को ध्यान में रखकर बनाई गई है, जिसमें तापसी अंडरकवर एजेंट की भूमिका में हैं.

तापसी ने 'नाम शबाना' के अच्छे व्यवसाय के लिए दर्शकों का आभार जताया. यह बॉलीवुड में उनकी चौथी फिल्म है. इससे पहले वह 'चश्मे बद्दूर', 'बेबी' और 'पिंक' में काम कर चुकी हैं.

शिवम नायर के निर्देशन में बनी नाम शबाना, इस फिल्म के निर्माता और लेखक नीरज पांडे हैं. तापसी पन्नू, अक्षय कुमार, मनोज वाजपेयी, अनुपम खेर, पृथ्वीराज, वीरेंद्र सक्सेना और डैनी डेंजोग्पा फिल्म के मुख्य कलाकार हैं. सबसे पहले यह बताना जरूरी है कि नाम शबाना के विषय का जन्म फिल्म बेबी से हुआ है, जिसका निर्देशन नीरज पांडे ने किया था, नाम शबाना की कहानी शबाना खान के टीम बेबी में शामिल होने से पहले की कहानी है.

फिल्म में शबाना (तापसी पन्नू) अपनी मां के साथ रहती है, वह मार्शल आर्ट्स में निपुण है. उस पर देश की एक सुरक्षा एजेंसी की नजर पड़ती है. उसकी जिंदगी में एक हादसा होता है जिससे उसकी जिंदगी का मकसद बदल जाता है और ऐसे वक्त में वह इस सुरक्षा एजेंसी के साथ एक सौदा करती है.

Trending news