Sobhita Dhulipala Bold Look: नागा चैतन्य को डेटिंग की खबरों के बीच इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर स्क्रीनिंग में पहुंचीं शोभिता, चलना-फिरना भी हुआ मश्किल; Video
Advertisement
trendingNow11573568

Sobhita Dhulipala Bold Look: नागा चैतन्य को डेटिंग की खबरों के बीच इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर स्क्रीनिंग में पहुंचीं शोभिता, चलना-फिरना भी हुआ मश्किल; Video

Sobhita Dhulipala का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. वेब सीरीज की स्क्रीनिंग में इतने बोल्ड कपड़े पहनकर एक्ट्रेस आ गईं कि उनका ड्रेस को संभालना मुश्किल हो रहा था.

शोभिता धुलिपाला

The Night Maneger Screening: ओटीटी वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' (The Night Maneger) की हाल ही में मुंबई में स्क्रीनिंग रखी गई. इस वेब सीरीज में अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर के साथ एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) भी है. शोभिता धुलिपाला इस वेब सीरीज की स्क्रीनिंग में इतने रिवीलिंग कपड़े पहनकर पहुंच गईं कि उनका ड्रेस को संभालना भी मुश्किल हो गया. यहां तक कि एक्ट्रेस को रेड कार्पेट पर  इधर से उधर जाने में भी चलने में दिक्कत हो रही थी. इस मौके पर शोभिता ब्लैक कलर की शिमरी गाउन पहनी हुई थी. हालांकि एक नजर में आपको ऐसा लगेगा कि शोभिता ने ब्रा के साथ अटैच लॉग स्कर्ट पहन ली है. 

ब्रा के साथ ये पहनी कैसी ड्रेस
शोभिता (Sobhita Dhulipala) की ड्रेस को गौर से देखने पर आपको समझ आएगा कि शोभिता ने ब्लैक शिमरी ब्रा वाली गाउन पहनी हुई है. ये गाउन ऊपर से फिटिंग की है लेकिन नीचे की ओर घेर पर इतनी ज्यादा लॉग है कि शोभिता को एक कदम चलने पर भी ड्रेस को बार-बार संभालना पड़ रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

सामंथा के एक्स हसबैंड नागा को कर रहीं डेट
शोभिता का ये बोल्ड लुक इस वजह से भी सुर्खियां बटोर रहा है कि क्योंकि कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शोभिता (Sobhita Dhulipala) इन दिनों सामंथा प्रभु के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) को डेट कर रही हैं. लेकिन दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है. वहीं शोभिता की बात करें तो वो रियल लाइफ में काफी ज्यादा बोल्ड है. आए दिन रिवीलिंग कपड़ों में स्पॉट हो जाती हैं. आपको बता दें, शोभिता धुलिपाला की वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' 17 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर रिलीज हो रही है. इससे पहले शोभिता ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ 'पोन्नियिन सेलवन' में नजर आई  थीं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news