'परिवार से बाहर...' जब ऐश्वर्या को पॉडकास्ट में बुलाने के लिए नव्या से पूछा गया सवाल, तो मिला ये जवाब
Advertisement

'परिवार से बाहर...' जब ऐश्वर्या को पॉडकास्ट में बुलाने के लिए नव्या से पूछा गया सवाल, तो मिला ये जवाब

Navya Naveli Nanda: हाल ही में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' के दूसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उनके इस पॉडकास्ट के दूसरे सीजन का पहला एपिसोड रिलीज हुआ है. इसी बीच जब उनसे पॉडकास्ट में ऐश्वर्या राय को बुलाने के लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने ये जवाब दिया.

जब ऐश्वर्या को पॉडकास्ट में बुलाने के लिए नव्या से पूछा गया सवाल, तो मिला ये जवाब

Navya Naveli Nanda On Aishwarya Rai In Her Podcast: सदी के महानायर कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपने पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' के मोस्ट अवेटेड सीजन 2 के साथ लौट आई हैं. इस पॉडकास्ट के हर एपिसोड में नव्या, उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा और नानी जया बच्चन प्यार, लाइफ और कंटेम्परेरी वुमन के मुद्दों पर अपने विचार रखते हैं और इस बारे में खुलकर बात करते हैं. ये तिकड़ी अपनी लाइफ की सच्ची कहानियां भी शेयर करती है. 

हालांकि, नव्या के इस पॉडकास्ट में अब तक मां श्वेता और नानी जया के अलावा किसी और को नहीं देखा गया है. वहीं, फैंस भी इस चीज का इंतजार कर रहे हैं कि नव्या के पॉडकास्ट में वो कौनसा दिन होगा जब बच्चन परिवार की बहू और नव्या की मामी ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आएंगी, जिसको लेकर हाल ही में एक इंटरव्यू में नव्या से सवाल भी किया गया, जिसका उन्होंने ऐसा जवाब दिया की फैंस कंफ्यूज ही हो गए. हाल ही में नव्या ने ज़ूम टीवी के साथ इंटरव्यू में खुलकर बात की. 

क्या नव्या के पॉडकास्ट में दिखेंगी ऐश्वर्या राय?

इंटरव्यू में नव्या से पूछा गया, 'क्या वे पॉडकास्ट में शो में ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन या अमिताभ बच्चन को लाएंगी'? तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'उम्मीद है, अगर हमारा सीजन 3 आता है है, तो मुझे मेहमानों को बुलाना अच्छा लगेगा, जिनमें परिवार के बाहर के लोग भी शामिल हैं. मुझे लगता है कि ये बहुत मजेदार होगा और हम उनसे बहुत कुछ सीख सकते हैं. उनके अनुभवों, अलग-अलग जगहों के लोगों के बारे में सुन सकते हैं'. नव्या ने आगे कहा, 'मुझे अच्छा लगेगा कि पॉडकास्ट में शायद कोई साइंटिस्ट आए'. 

क्रॉप शर्ट और पैंट में दिखा मीरा राजपूत का ग्लैम, तो सलमान की भांजी अलीजेह ने भी ब्लैक ड्रेस में चलाया जादू; तो कमाल दिखीं सुरभि चंदना

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by What The Hell Navya (@wthn_official)

पॉडकास्ट में साइंटिस्ट को बुलाना चाहती हैं नव्या

नव्या ने बात करते हुए आगे कहा, 'और वे इस बारे में बात करे कि आज साइंस उनके लिए क्या मायने रखती है. हमारे पास कौन से नए आविष्कार हैं. मुझे अलग-अलग जगहों के लोगों को कॉल करना और कुछ चीजों पर उनके व्यूज जानना अच्छा लगेगा. मुझे लगता है कि ये हम तीनों के लिए काफी ज्ञानवर्धक साबित होगा. मेरी मां, मेरी नानी और मैं'. बता दें, पॉडकास्ट के दूसरे सीजन में, नव्या ने अपने भाई अगस्त्य नंदा को एक एपिसोड के लिए बुलाया है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

Trending news