इस स्टार किड ने की एक्टिंग से तौबा, निकली मां की राह पर
Advertisement
trendingNow11789511

इस स्टार किड ने की एक्टिंग से तौबा, निकली मां की राह पर

 अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा ने एक्टिंग को लेकर बड़ी बात कही दी हैं. वो अपनी एक अलग राह तलाश कर रही हैं. 

इस स्टार किड ने की एक्टिंग से तौबा, निकली मां की राह पर

Navya naveli nanda: बॉलीवुड में स्टार किड ज्यादातर एक्टिंग को ही अपना प्रोफेशन बनाते हैं क्योंकि बचपन से ही वो इस चकाचौंध की दुनिया में रहते हैं और उन्हें इनकी आदत हो जाती है लेकिन कुछ ऐसे भी स्टार किड है जो इस दुनिया से बाहर अपनी एक अलग पहचान और नाम बनाना चाहते हैं. हम बात कर रहे हैं अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा की. वह बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर अपनी एक अलग मंजिल तलाश कर रही हैं. अमिताभ की पोती का झुकाव बिजनेस की तरफ ज्यादा है. उन्होंने इस बात का खुलासा किया उनके घरवालों ने कभी भी समाज की बाते और सोच उन पर नहीं थोपी है. 

एक्टिंग को लेकर कही बड़ी बात

नव्या ने एक इंटरव्यू को दौरान कहा “मैं सौभाग्य से एक ऐसे परिवार में पली-बढी हूं जहां हर कोई दोनों जेंडर को बराबर का दर्जा देते है. मैं ऐसे माहौल में बड़े होने के लिए आभारी हूं जहां मुझ पर कोई जेंडर रोल लागू नहीं की गई.'' जिस वजह से मुझे चीजे समझने में काफी आसानी हुई." नव्या नवेली श्वेता बच्चन और बिजनेसमैन निखिल नंदा की बेटी हैं. नव्या कई सामाजिक कार्यों में काम कर रही हैं. महिला सशक्तिकरण, जेंडर इक्वलिटी और सामाजिक न्याय जैसे मुद्दों पर वो अक्सर बात करती हैं और खुल कर अपनी राय रखती हैं. ऐसे में जब उनसे एक्टिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं एक बिजनेस फैमिली से आती हूं जिस वजह से मैं हमेशा से क्लियर थी कि मुझे एक्टिंग नहीं करनी है. 

सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ किया गया स्पॉट

नव्या इस महीने के शुरुआत में दिल्ली आई थी और वो अखिल भारतीय रोड शो यू ग्रो, गर्ल कैंपेन का हिस्सा बनी. जहां वो युवाओं से जुड़े सभी मुद्दों पर बात करते दिखाई दी. उन्होंने अपने दिल्ली आने के बारे में बात करते हुए कहा, “इस शहर में वापस आना बहुत अच्छा लगता है जहां पली-बढ़ी हूं. मैं यहां 13 वर्षों तक रही. मुझे खुशी है कि रोड शो का पहला चरण दिल्ली में था. बात अगर हसीना की लव लाइफ की करे तो उन्हें कई दफा बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ देखा गया हैं. 

Trending news