'कोई ओर ऑप्शन नहीं है...' नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की एक्स-वाइफ आलिया ने उनके बीच सुलह पर किया बड़ा खुलासा
Advertisement

'कोई ओर ऑप्शन नहीं है...' नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की एक्स-वाइफ आलिया ने उनके बीच सुलह पर किया बड़ा खुलासा

Nawazuddin Siddiqui Ex Wife Aaliya Siddiqui: बीते दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के 14वीं सालगिरह की वीडियो शेयर कर हर की को चौंका दिया था, जिसके बाद सभी के मन में एक ही ख्याल आ रहा है कि क्या दोनों के बीच सुलह हो चुकी हैं, जिसको लेकर अब आलिया ने बड़ा खुलासा किया है. 

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की एक्स-वाइफ आलिया ने उनके बीच सुलह पर किया बड़ा खुलासा

Nawazuddin Siddiqui Ex Wife Aaliya Siddiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर सनसनी मचा दी थी. दरअसल, आलिया ने अपनी शादी के 14वीं वेडिंग एनिवर्सरी की वीडियो शेयर की, जिसमें उनके साथ उनके दोनों बच्चे शोरा और यानी भी नजर आ रहे हैं, जिसके जिसके बाद सभी के मन में एक ही सवाल उमड़ रहा है कि क्या दोनों के बीच सुलह हो चुकी हैं, जिसको लेकर अब आलिया ने बड़ा खुलासा किया है. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने शेयर किया कि वे अपनी शादी में सुलह करने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि नवाजुद्दीन दिसंबर, 2023 में नए साल के जश्न के लिए और हाल ही में अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के लिए दुबई आए थे. नवाज के बच्चे दुबई में पढ़ रहे हैं और आलिया उनके साथ ही रहती हैं. ई टाइम्स से बातचीत के दौरान आलिया इस बात का भी खुलासा किया आखिरी उन्होंने अपनी एनिवर्सरी के सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर क्यों की? 

सुलह करने की कोशिश कर रहे हैं नवाज-आलिया

उन्होंने कहा, 'हाल के दिनों में, मेरी लाइफ में कुछ चीजें बदल गई हैं'. आलिया ने आगे बताया, 'मुझे लगा कि जब हम दुनिया के साथ बुरी बातें शेयर करते हैं तो हमें भी शेयर करनी चाहिए. अच्छे पल भी. मुझे लगता है कि जो अच्छा है उसे भी देखना चाहिए. नवाज भी यहीं थे इसलिए हमने बच्चों के साथ मिलकर एनिवर्सरी सेलिब्रेट की'. साथ ही आलिया ने यह भी कहा कि उन्होंने अपने बच्चों की वजह से पूरी तरह से खुद को सरेंडर कर दिया है और शांति से साथ रहने का फैसला किया है. 

कंगना रनौत के बाद क्या सारा अली खान राजनीति में रखेंगी कदम? बोलीं- 'मेरे पास राजनीति की डिग्री है...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliya Anand pandey (@aaliya_anand_pandey_)

बच्चों के लिए साथ रहेंगे नवाज-आलिया

आलिया ने कहा, 'मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते में जो समस्याएं थीं. जो हमेशा किसी तीसरे इंसान की वजह से होती थी, लेकिन अब वो गलतफहमी हमारे जीवन से दूर हो गई है. अपने बच्चों की वजह से हमने पूरी तरह से सरेंडर कर दिया है. अब जीवन में अलग होने का कोई विकल्प नहीं है, क्योंकि बच्चे भी बड़े हो रहे हैं. साथ ही नवाज शोरा के बहुत करीब हैं और जो कुछ भी हुआ उसके बाद वो बहुत परेशान थीं. वो इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती थीं. इसलिए हमने फैसला किया कि हम लड़ाई नहीं करेंगे और शांति से साथ रहेंगे'. 

Trending news