Nawazuddin Siddiqui ने Depression पर कहा कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर मचा तहलका
Advertisement

Nawazuddin Siddiqui ने Depression पर कहा कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने डिप्रेशन पर अपनी राय रखी हैं. जिसके बाद ट्विटर पर घमासान मच गया है. 

Nawazuddin Siddiqui ने Depression पर कहा कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

Nawazuddin Siddiqui on depression: बॉलीवुड में डिप्रेशन जैसी बिमारी पर अक्सर चर्चा होती रहती है. इस पर हर किसी की अपनी अलग राय है. ऐसे में बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने डिप्रेशन पर अपनी राय रखी हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि डिप्रेशन एक शहरी बीमारी है. ये बीमारी सिर्फ शहर के लोगों को ही होती हैं. गांव में इस शब्द के बारें में कोई जानता भी नहीं है. अगर मैं अपने पापा से कहूं कि मैं डिप्रेसड हूं तो वो मुझे एक चाटा मारेंगे. मैं एक गांव का रहना वाला इंसान हूं. जब मैं शहर आया तब मुझे डिप्रेशन,एंग्जायटी,बाइपोलर जैसी चाजों के बारें में पता चला हैं.

ट्विटर पर मचा  घमासान

बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस बयान के बाद ट्विटर पर घमासान मच गया है. एक तरफ कुछ लोग नवाजुद्दीन को सही बता रहे हैं. तो वही कुछ लोग नवाजुद्दीन को 'हार्टलेस' बता रहे हैं. एक यूजर ने कहा,"कि गांव में किसान आत्महत्या करते हैं. वो किस वजह से करते है. क्या आपने जानने कि कोशिश की हैं". दूसरे यूजर ने कहा, "नवाजुद्दीन आप सिर्फ एक्टिंग करें, जिस बारें में आपको नहीं पता है उस पर अपनी टिपण्णी ना दें".

26 मई को जोगीरा सारा रा रा होगी रिलीज 

बात अगर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के काम कि करें तो वो जल्द ही  जोगीरा सारा रा रा में नेहा शर्मा के साथ  नजर आएंगे. ये फिल्म 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Trending news