Fact Check: क्या नयनतारा ने कर दिया है पति विग्नेश शिवन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो? सच तो कुछ और है
Advertisement
trendingNow12137482

Fact Check: क्या नयनतारा ने कर दिया है पति विग्नेश शिवन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो? सच तो कुछ और है

Nayanthara Husband Vignesh Shivan: साउथ और जवान एक्ट्रेस नयनतारा को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर पति विग्नेश शिवन को अनफॉलो कर दिया है. मगर फैक्ट चेक में पता चल गया है कि आखिर सच क्या है.

नयनतारा

शनिवार को 'जवान' एक्ट्रेस नयनतारा पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चा में आईं. कहा गया कि एक्ट्रेस ने पति विग्नेश शिव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. मगर हमारी पड़ताल में ये बात साफ होती है कि नयनतारा ने हसबैंड को अनफॉलो नहीं किया है. इंस्टाग्राम पर वह कुल 91 लोगों को फॉलो करती हैं और इस लिस्ट में विग्नेश का भी नाम शामिल है. हालांकि एक क्रिप्टिक पोस्ट भी एक्ट्रेस का सामने आया है जिसे लेकर चर्चा चल रही है.

नयनतारा को लेकर कहा गया कि उन्होंने पति विग्नेश शिवन को अनफॉलो कर दिया है. इतना ही नहीं, कुछ यूजर्स और मीडिया रिपोर्ट्स में तो उनके रिश्ते पर भी सवाल खड़े कर दिए गए. ये सब तब शुरू हुआ जब एक रेडिट पोस्ट में दावा किया गया कि एक्ट्रेस ने पति को अनफॉलो कर दिया है.

क्या सच में नयनतारा ने पति को अनफॉलो किया है

fallback
'फैक्ट चेक' में पता चला कि नयनतारा अभी भी इंस्टाग्राम पर विग्नेश शिवन को फॉलो करती हैं. दोनों के बीच एकदम सब ठीक है. ये सिर्फ रियूमर्स हैं जो कपल को लेकर बेवजह फैलाए गए हैं. हालांकि रेडिट के पोस्ट में दिखाया गया है कि एक्ट्रेस 90 लोगों को फॉलो करती हैं और इसमें विग्नेश शामिल नहीं है. लेकिन 

नयनतारा ने क्या पोस्ट किया है

fallback
इस बीच नयनतारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया. इसमें लिखा है, 'आंखों में आंसू होने पर भी वह हमेशा यही कहेगी 'मुझे यह मिल गया.' अब इस पोस्ट का भी लोग तरह तरह के मतलब निकाल रहे हैं. लेकिन इन सभी बातों पर अभी तक नयनतारा की टीम से रिएक्शन सामने नहीं आया है.

नयनतारा की शादी
पिछले साल 9 जून को नयनतारा और विग्नेश ने शादी की थी. इस शादी में शाहरुख खान से लेकर विजय सेतुपति जैसे स्टार्स भी शामिल हुए थे. दोनों के जुड़वा बच्चे भी हैं. एक्ट्रेस ने शाहरुख खान की 'जवान' से हिंदी डेब्यू किया था.

Trending news