पिंक बनारसी साड़ी...पीछे छाता लेकर खड़ीं मसाबा; घर के आंगन में हुई थी Neena Gupta की शादी
Advertisement
trendingNow12062805

पिंक बनारसी साड़ी...पीछे छाता लेकर खड़ीं मसाबा; घर के आंगन में हुई थी Neena Gupta की शादी

Neena Gupta ने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. ये फोटो नीना की सिंपल शादी की है. इस शादी में नीना के साथ उनकी बेटी मसाबा भी नजर आईं. ये फोटो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रही है.

 

नीना गुप्ता

Neena Gupta Wedding Photo: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की जब भी शादी की फोटो सामने आती है तो उसमें शाही ठाठ-बाट दिख जाती है. वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जिन्होंने शाही की जगह सिंपल तरीके से वेडिंग को चुना. ऐसी ही एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) हैं. नीना गुप्ता ने सालों बाद पति के साथ अपनी शादी की अनसीन फोटो शेयर की. इस फोटो में नीना गुप्ता पिंक कलर की साड़ी पहनकर बैठी हुई हैं.

सिंपल तरीके से की शादी
नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने विवेक मेहरा के साथ 55 साल की उम्र में शादी की थी. इन दोनों की शादी की फोटो को नीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. इस फोटो में एक्ट्रेस विवेक के साथ बैठी हुई दिख रही हैं. आसपास कोई भी सजावट नहीं है. फोटो में नीना पिंक कलर की बनारसी साड़ी पहनी हुई है. इसके साथ ही बालों का जूड़ा बनाया और उस पर गजरा लगाया हुआ है. वहीं विवेक डॉर्क कलर का कुर्ता पहने हुए हैं. 

 

fallback

पीछे छाता लिए खड़ी दिखीं मसाबा
नीना गुप्ता और विवेक मेहरा ने शादी परिवार के कुछ चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में की थी. इस शादी की फोटो में एक लड़की पीछे छाता लेकर खड़ी हुई नजर आ रही है. फोटो में नजर आ रही ये लड़की कोई और नहीं बल्कि नीना की हेटी फेमस फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता हैं. मसाबा इस शादी में सिंपल सा नीले रंग का शलवार सूट पहने नजर आईं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

 

'पंचायत 3' में आएंगी नजर
नीना गुप्ता जल्द ही 'पंचायत 3' में नजर आने वाली हैं. इस वेब सीरीज के दोनों सीजन हिट रहे. दोनों सीजन में नीना ने गांव की प्रधान मंजू देवी का रोल निभाया. नीना गुप्ता वैसो तो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन उनके करियर को नई उड़ान 'बधाई हो' फिल्म से मिली थी. इस फिल्म में दिखाया गया है कि नीना गुप्ता दो बच्चे होने के बाद ज्यादा उम्र में प्रेग्नेंट हो जाती हैं.

 

Trending news