नई अंगूरी भाभी चाहती हैं, 'Ex अंगूरी भाभी को हरा, Bigg Boss जीतें विकास गुप्‍ता'
Advertisement

नई अंगूरी भाभी चाहती हैं, 'Ex अंगूरी भाभी को हरा, Bigg Boss जीतें विकास गुप्‍ता'

नई अंगूरी भाभी बनी नजर आने वाली एक्‍ट्रेस शुभांगी आत्रे चाहती हैं कि विकास गुप्‍ता ही इस शो के विनर बनें.

शिल्‍पा शिंदे और विकास गुप्‍ता बिग बॉस के फाइनल में पहुंच गए हैं.

नई दिल्‍ली: बिग बॉस के इस आखिरी हफ्ते में घर में मौजूद पांचों दावेदार चाहते हैं कि वह ही यह शो जीते हैं. बिग बॉस के फाइनल में इस समय मशहूर कॉमिडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभा चुकी एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे और इस शो के प्रोड्यूसर विकास गुप्‍ता दोनों मौजूद हैं. शिल्‍पा और विकास में हुई तकरार तो आपने देखी ही होगी लेकिन अब इसी शो में नई अंगूरी भाभी बनी नजर आने वाली एक्‍ट्रेस शुभांगी आत्रे चाहती हैं कि विकास गुप्‍ता ही इस शो के विनर बनें. बता दें कि ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाने वाली शिल्पा को शो से 2 साल पहले बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. जिसके बाद उनकी जगह शुभांगी अत्रे ने ली थी.

  1. शुभांगी आत्रे ने किया था शिल्‍पा शिंदे को रिप्‍लेस
  2. शिल्‍पा की जगह शुभांगी बनी थीं 'अंगूरी भाभी'
  3. विकास गुप्‍ता हैं 'भाभी जी घर पर हैं' के प्रोड्यूसर

विकास जीत चुके हैं, बस ट्रॉफी मिलना बाकी है
विकास शुभांगी के अच्छे दोस्त हैं. हाल ही में शुभांगी आत्रे ने मीडिया से बात की और ऐसे में उन्‍होंने कहा, 'मैं विकास को जीतते देखना चाहती हूं, इसलिए नहीं क्योंकि वह मेरे दोस्त हैं बल्कि इसलिए कि वह अच्छा खेले हैं, टास्क जीते हैं और उन्होंने धैर्य बनाए रखा है. वह एक अच्छे इंसान हैं. अपनी प्रतिभा और परफॉर्मेंस से मेरे लिए वह पहले ही विनर बन चुके हैं. अब बस ट्रॉफी की बारी है. मैं उन लोगों का धन्यवाद देती हूं जिन्होंने विकास को सपॉर्ट किया, खासतौर से उन लोगों का जो लाइव वोटिंग के लिए समय निकालकर मॉल पहुंचे.'

fallback

बिग बॉस में आना चाहती हैं शुभांगी
शुभांगी को लगता है कि विकास, हिना और शिल्पा से बेहतर हैं. उन्होंने हमेशा टास्क में अपना बेस्ट दिया है और कभी भी फेक नहीं रहे हैं. शुभांगी ने कहा कि जो भी अपना असली चेहरा लेकर खेल रहा है, उसे ही शो जीतना चाहिए. इतना ही नहीं, जब शिवांगी से रिएलिटी शोज के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने बताया कि वह उन्‍हें रिएलिटी शोज करना बेहद पसंद हैं और जहां तक बात बिग बॉस की है तो उन्‍हें लगता है कि अगर वह इसका हिस्सा बनी तो यह काफी दिलचस्प होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news