दिलजीत दोसांझ ने नीता अंबानी से सीखी गुजराती, फिर बोल गए कुछ ऐसा नहीं रुकी किसी की भी हंसी- VIDEO
Advertisement
trendingNow12139016

दिलजीत दोसांझ ने नीता अंबानी से सीखी गुजराती, फिर बोल गए कुछ ऐसा नहीं रुकी किसी की भी हंसी- VIDEO

Diljit Dosanjh learn Gujarati From Nita Ambani: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में दिलजीत दोसांझ ने नीता अंबानी से गुजराती का क्रैश कोर्स किया. सोशल मीडिया पर दिलजीत दोसांझ और नीता अंबानी का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है.

 दिलजीत दोसांझ के जवाब ने नीता अंबानी को किया इंप्रेस

Diljit Dosanjh learn Gujarati From Nita Ambani: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान नीता अंबानी पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ को थोड़ी गुजराती सिखाती नजर आईं. दरअसल, दिलजीत दोसांझ स्टेज पर अपने कुछ गानों पर परफॉर्म कर रहे थे, लेकिन अचानक उन्होंने ब्रेक लिया और नीता अंबानी से गुजराती सीखने लगे. सोशल मीडिया पर नीता अंबानी और दिलजीत दोसांझ का यह मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीता अंबानी (Nita Ambani) गुजराती में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) से कुछ बात करती हुई नजर आ रही हैं. वह सबसे पहले दिलजीत से गुजराती में उनका हालचाल पूछा, जिसका जवाब पंजाबी सिंगर गुजराती में ही आसानी से दे देता हैं. इसके बाद नीता उनसे गुजराती में पूछती हैं कि वह कहां से हैं? दिलजीत ने माना कि इस लाइन को समझना काफी मुश्किल था, लेकिन मतलब जानने के बाद उन्होंने जो जवाब दिया, उसने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया.

दिलजीत दोसांझ का जवाब सुन हंसने लगे सभी
नीता अंबानी दिलजीत दोसांझ को उस लाइन का मतलब समझाती हैं और कहती हैं, 'तुम कहां रहते हो?' वह गुजराती से इसे ट्रांसलेट करती हैं. हालांकि, कोई नहीं जानता था की दिलजीत इसका इतना प्यार जवाब देंगे. दिलजीत दोसांझ कहते हैं, 'मैं कहा रहता हूं? मैं लोगों के दिलों में रहता हूं.'' दिलजीत के इस जवाब ने नीता अंबानी को इंप्रेस तो किया ही साथ ही सबकोबंसने पर भी मजबूर कर दिया.

गुजरात के जामनगर में लगी है सितारों की महफिल
गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी एक बड़ा इवेंट बन चुकी है. इंटरनेशनल स्टार रिहाना के परफॉर्मेंस से लेकर तीन खानों - शाहरुख, सलमान और आमिर खान ने स्टेज पर अपने डांस से आग लगा दी. खानों के अलावा बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार्स स्टेज पर अपनी-अपनी परफॉर्मेंस से दिल जीत रहे हैं.यह अब तक की सबसे सितारों भरी पार्टियों में से एक है.

Trending news