बॉलीवुड में अवसर पास चलकर नहीं आता : पूजा चोपड़ा
Advertisement

बॉलीवुड में अवसर पास चलकर नहीं आता : पूजा चोपड़ा

अभिनेत्री पूजा चोपड़ा का कहना है कि बॉलीवुड में काम मिलना आसान नहीं है। उन्हें अपनी पहली फिल्म 'कमांडो' के बाद दूसरी फिल्म के लिए तीन साल इंतजार करना पड़ा। 

बॉलीवुड में अवसर पास चलकर नहीं आता : पूजा चोपड़ा

मुंबई : अभिनेत्री पूजा चोपड़ा का कहना है कि बॉलीवुड में काम मिलना आसान नहीं है। उन्हें अपनी पहली फिल्म 'कमांडो' के बाद दूसरी फिल्म के लिए तीन साल इंतजार करना पड़ा। 

पूजा ने अपनी फिल्म 'आउच' की सफलता पर हुए संवाददाता सम्मेलन में कहा, मिस इंडिया खिताब जीतने के बाद और 'कमांडो' से शुरुआत करने के बाद भी मुझे तीन साल तक बढ़िया मौका नहीं मिला, जिससे साफ होता है कि अवसर आपके पास चलकर नहीं आता।

अभिनेत्री के मुताबिक, कई लोग ग्लैमर और चकाचौंध से प्रभावित होकर मुंबई आते हैं, लेकिन यथार्थवादी बने रहना जरूरी है। उन्होंने कहा कि अवसर मिलने पर कोई भी अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ता और इस उद्योग की खूबी यह है कि बाहरी होने पर भी यह प्रतिभाशाली लोगों को मौका देती है।

बड़े पर्दे को याद करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, हां मैंने बहुत याद किया। मुझे लगता है कि हर कलाकार हर शुक्रवार को अपनी फिल्म रिलीज होते देखना चाहता है। अभिनय नीरस काम नहीं है। यह एक सुंदर प्रक्रिया है। बिल्कुल, मैंने इसे याद किया है। मैं जल्द से जल्द वापसी चाहती हूं। पूजा (30) ने कहा कि लघु फिल्म 'आउच' में उन्होंने नीरज पांडे की वजह से काम किया।

मनोज बाजपेई के साथ काम करने के अनुभव के बारे में अभिनेत्री ने कहा कि वह घबराई हुई थीं, जब वह पहली बार अभिनेता से मिलीं तो उन्होंने (मनोज) ही बातचीत शुरू किया। अभिनेता को उन्होंने शांत और सहयोगी बताया। मनोज बाजपेई और पूजा चोपड़ा अभिनीत 'आउच' में हल्के-फुल्के अंदाज में रिश्तों की जटिलता और विवाहेतर संबंध को दर्शाया गया है।

Trending news