फिर बड़े पर्दे पर नजर आएगी जय-वीरू की जोड़ी, लेकिन...
Advertisement

फिर बड़े पर्दे पर नजर आएगी जय-वीरू की जोड़ी, लेकिन...

इस बार इस सीन में धर्मेंद्र के साथ उनके बेटे बॉबी देओल नजर आएंगे. बता दें कि धर्मेंद्र अपने बेटे के साथ इस सीन को फिल्म 'यमला पागल दीवाना-3' में करने वाले हैं. इस फिल्म में दोनों बाप-बेटे जय और वीरू के किरदार में दिखने वाले हैं.

 इस सीन में आपको धर्मेंद्र के साथ अमिताभ बच्चन नहीं नजर आएंगे (स्क्रीनग्रेब)

नई दिल्ली: 1975 में रिलीज हुई फिल्म शोले में धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था और फिल्म का एक सीन था जिसमें दोनों स्कूटर पर बैठे नजर आए थे. वही सीन एक बार फिर आपको बड़े पर्दे पर देखने को मिलने वाला है, लेकिन इस बार इस सीन में आपको धर्मेंद्र के साथ अमिताभ बच्चन नहीं नजर आएंगे.

हम आपको ज्यादा कन्फूय नहीं करेंगे. दरअसल, इस बार इस सीन में धर्मेंद्र के साथ उनके बेटे बॉबी देओल नजर आएंगे. बता दें कि धर्मेंद्र अपने बेटे के साथ इस सीन को फिल्म 'यमला पागल दीवाना-3' में करने वाले हैं. इस फिल्म में दोनों बाप-बेटे जय और वीरू के किरदार में दिखने वाले हैं. दरअसल, हाल ही में बॉबी देओल ने अपने पापा धर्मेंद्र के साथ एक तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर में वह उसी स्टाइलिश बाइक पर नजर आ रहे हैं और इस तस्वीर में धर्मेंद्र काफी यंग नजर आ रहे हैं और उनके इस मूछ वाले लुक में वह काफी स्मार्ट लग रहे हैं. 

 

Yamla and Deewana waiting for the Pagla to join ... on set YPD- phir se!! #myinspiration #lookuptohim #yamlapagladeewana #shootmode #workmode #feeling #blessed

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

फिल्म 'यमला पगला दीवाना' के तीसरे पार्ट का नाम 'यमला पगला दीवाना... फिर' से है. इसकी पहली फिल्म 2011 में आई थी. यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी. बता दें कि फिलहाल सनी देओल और बॉबी देओल फिल्म पोस्टर बॉयस में साथ नजर आने वाले हैं. 

आपको बता दें कि फिल्म 'शोले' 1975 में 15 अगस्त के दिन ही रिलीज हुई थी, लेकिन उस वक्त यह फिल्म केवल मुंबई में रिलीज की गई थी. इसके बाद फिल्म को धीरे-धीरे लोगों द्वारा पसंद किए जाने के बाद इसे दौबारा से 11 अक्टूबर 1975 में दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बंगाल और हैदराबाद में रिलीज किया गया था. यह फिल्म 1975 की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. 

Trending news