Parineeti-Raghav Wedding: प्रियंका का पक्का नहीं, पर परिणीति की ये ‘कजिन’ नहीं पहुंचेंगी शादी में
Advertisement
trendingNow11884527

Parineeti-Raghav Wedding: प्रियंका का पक्का नहीं, पर परिणीति की ये ‘कजिन’ नहीं पहुंचेंगी शादी में

Parineeti-Raghav Marriage: परिणीति चोपड़ा की शादी में प्रियंका चोपड़ा का इंतजार चल रहा है. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि वह नहीं आ रही हैं. इस बीच दुल्हन की दो और एक्ट्रेस चचेरी बहनों मन्नारा तथा मीरा के बारे में भी खबरें हैं कि वे अपनी प्रोफेशनल व्यस्तताओं के कारण शादी में नहीं पहुंच सकेंगी...

 

Parineeti-Raghav Wedding: प्रियंका का पक्का नहीं, पर परिणीति की ये ‘कजिन’ नहीं पहुंचेंगी शादी में

Parineeti-Raghav Wedding Ceremony: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा की शादी में कल रविवार को तमाम हाईप्रोफाइल मेहमान पहुंच रहे हैं. उदयपुर (Udaipur) में उनका पहुंचना भी शुरू हो गया है. लेकिन परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहनों को लेकर लगातार संशय के बादल बने हुए हैं. सबसे खास नाम इनमें बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का है. अभी तक साफ नहीं हुआ है कि वह अमेरिका से आ रही हैं या नहीं. लेकिन फिल्मों में प्रियंका और परिणीति के साथ चोपड़ा सिस्टर्स के रूप में पहचानी जाने वाली दो और एक्ट्रेसों मन्नारा (Mannara Chopra) और मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) का इस शादी में नहीं पहुंचना तय बताया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mannara (@memannara)

कारण यह है
मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार परिणीति की ये चचेरी बहनें अपनी प्रोफेनशल व्यस्तताओं की वजह से इस शादी का हिस्सा नहीं बन पाएंगी. एक रिपोर्ट के अनुसार मन्नारा चोपड़ा जहां अमेरिका के सिएटल में हैं, जहां वह नॉर्थ अमेरिकन फैशन वीक (Fashion Week) में हिस्सा ले रही हैं. वहीं मीरा चोपड़ा को भी हाल में मुंबई (Mumbai) से इंटरनेशनल फ्लाइट लेते हुए देखा गया था. बताया जा रहा है कि दोनों ही अपने-अपने कामों में व्यस्त हैं. इतना जरूर है कि उनके परिवारों को भी इस शादी में बुलाया गया होगा और परिवार के अन्य सदस्य परिणीति की शादी में पहुंचेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

हिंदी में चोपड़ा सिस्टर्स
उल्लेखनीय है कि मन्नारा चोपड़ा की मां, प्रियंका चोपड़ा के पिता और परिणीति चोपड़ा के पिता आपस में चचेरे भाई-बहन हैं. मन्नारा का असली नाम बार्बी हांडा है, मगर वह फिल्मों में मन्नारा चोपड़ा नाम से काम करती हैं. बॉलीवुड में उन्होंने 2014 में फिल्म जिद से डेब्यू किया था. परंतु इसके बाद वह तमिल-तेलुगु फिल्मों की तरफ मुड़ गईं. जिद के बाद उन्होंने किसी हिंदी फिल्म में काम नहीं किया. जबकि एक अन्य चोपड़ा एक्ट्रेस मीरा तमिल-तेलुगु फिल्मों में काम करने के बाद बॉलीवुड में आई हैं. वह हिंदी में गैंग ऑफ घोस्ट्स, 1920 लंदन और सेक्शन 375 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Trending news