Pathan Controversy: शाहरुख खान दिखा रहे हैं तेवर, मांगनी चाहिए माफी; Pathaan कंट्रोवर्सी पर अब VHP की धमकी
Advertisement
trendingNow11488299

Pathan Controversy: शाहरुख खान दिखा रहे हैं तेवर, मांगनी चाहिए माफी; Pathaan कंट्रोवर्सी पर अब VHP की धमकी

Pathaan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) के पहले गाने 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) पर बवाल बढ़ता ही जा रहा है. अब इसपर विश्व हिंदू परिषद के जॉइंट जनरल सेक्रेटरी सुरेंद्र जैन ने भी किंग खान पर निशाना साधा है. 

 

pathaan

Boycott Pathaan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) की रिलीज से पहले ही इसपर बवाल हो गया है. फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) जैसे ही रिलीज हुआ वैसे ही सोशल मीडिया पर 'बायकॉट पठान' ट्रेंड करने लगा. कल शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर बढ़ती नेगेटिविटी को लेकर बयान दिया था. इसके बाद अब विश्व हिंदू परिषद के जॉइंट जनरल सेक्रेटरी सुरेंद्र जैन ने कहा है कि अगर शाहरुख खान ने माफी नहीं मांगी को वो उनकी फिल्म 'पठान' को रिलीज नहीं होने देंगे. 

गाने पर उठा जमकर बवाल

आपको बता दें कि 12 दिसंबर को पठान का पहला गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज किया गया था जिसके बाद से हर तरफ हंगामा हो गया. जहां लाखों लोग शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमिस्ट्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं, कई लोगों ने फिल्म और फिल्म के कलाकारों को ट्रोल करना शुरू कर दिया. बवाल इतना बढ़ गया कि सोशल मीडिया पर 'पठान' को बायकॉट करने की मांग तक उठने लगी. दरअसल, गाने में दीपिका पादुकोण ने ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी हुई है. अब उनकी बिकिनी के रंग को लेकर हर तरफ हंगामा हो रहा है. वहीं, इस बवाल के बाद हाल ही में शाहरुख खान कोलकाता फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने पहुंचे थे जहां उन्होंने कहा कि- 'इतनी ज्यादा नेगेटिविटी के बीच भी वो और उनके जैसे बहुत से पॉजिटिव लोग 'जिंदा हैं''. हालांकि, शाहरुख खान के इस बयान के बाद फिल्म को लेकर हुई क्रॉन्ट्रोवर्सी को और हवा मिली है.   

 

विश्व हिंदू परिषद को है आपत्ति

अब शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के गाने बेशर्म रंग पर विश्व हिंदू परिषद ने कड़ी आपत्ति जताई है. शाहरुख खान की स्पीच के बाद अब परिषद के प्रवक्ता विनोद बंसल ने इस कंट्रोवर्सी पर कहा है कि- 'भगवा रंग को बेशर्म बताना और आपत्तिजनक, बेहूदा एक्टिविटी करना, एंटी हिंदू मानसिकता को दर्शाता है'. उन्होंने ये भी कहा कि- 'शाहरुख खान का बर्ताव काफी एरोगेंट है. माफी मांगने के बजाय वो एरोगेंस दिखा रहे हैं'. सुरेंद्रे जैन ने आगे कहा कि 'अगर शाहरुख खान माफी नहीं मांगेंगे तो वो उनकी फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे'.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news