Advertisement
trendingPhotos1216911
photoDetails1hindi

मशहूर क्रिकेटर के साथ रिलेशन में है अंडरवर्ल्ड की माशूका! डॉन के प्यार में दीवानी इस हीरोइन की हो गई थी ऐसी हालत

Monica Bedi Relationship: मोनिका बेदी का नाम खूबसूरती के साथ-साथ अंडरवर्ल्ड संग रिलेशन को लेकर खूब मशहूर हुआ है. एक्ट्रेस तमाम विवादों का सामने करने के बाद फिलहाल काफी पीसफुल अंदाज में अपनी लाइफ जी रही हैं. फिल्मी परदे से दूर मोनिका ने अभी तक शादी नहीं की है. हालांकि पिछले दिनों ये एक्ट्रेस एक बार फिर से अपनी लव लाइफ को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बन गई थी.

1/10

बॉलीवुड सेलेब्स की पर्सनल लाइफ और उनके रिलेशनशिप में हर किसी को सबसे ज्यादा इंट्रेस्ट होता है. हीरोइने अक्सर अपने फिल्मी करियर के दौरान एक्टर्स के प्यार में दीवानी दिखाई देती हैं तो वहीं कुछ क्रिकेटर्स या फिर बिजनेसमैन को अपने हमसफर चुनती हैं. ऐसी ही एक हीरोइन हैं मोनिका बेदी.

 

2/10

मोनिका बेदी सदा ही अपनी लव लाइफ को लेकर छाई रहीं. करियर की शुरुआत में मोनिका अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के प्यार में ऐसी दीवानी हुईं कि सब कुछ छोड़कर उनके पास पहुंच गईं और अंजाम हुआ जेल की सलाखें.

 

3/10

जी हां मोनिका बेदी और अबू सलेम की लव स्टोरी खूब मशहूर है. अपने करियर को ताख पर रखकर अबू सलेम के प्यार में खोईं मोनिका बेदी ने जेल की हवा तक खाई है. मोनिका अब एक बार फिर से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं.

 

4/10

मोनिका की लव लाइफ तब टॉक ऑफ द टाउन बन गई जब पिछले दिनों वो पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन के बेटे की शादी में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. मोनिका बेदी और अजहरुद्दीन के रिलेशन और बढ़ती नजदीकियों को लेकर तमाम तरह की खबरें आईं लेकिन दोनों में किसी ने भी इनपर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

 

5/10

रिपोर्ट्स की मानें तो अजहर और मोनिका अब काफी वक्त साथ में बिता रहे हैं. खबरों के मुताबिक, अजहरुद्दीन और मोनिका की मुलाकात उनके कॉमन फ्रेंड संजय निरुपम ने करवाई थी.

6/10

अजहरुद्दीन और नौरीन की बेटे असुद्दीन की शादी में मोनिका बेदी अजहर की तरफ से स्पेशल गेस्ट बनकर गई थीं. मोनिका और अजहरुद्दीन की ये तस्वीर इसी शादी की है.

7/10

बता दें कि जेल से बाहर आने के बाद मोनिका परदे पर भी दिखाई दीं और अब एक लैविश लाइफ जी रही हैं. मोनिका अपने करियर के दौरान फिल्मों और एक्टिंग से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं.

 

8/10

मोनिका ने बताया था कि अबू से उनकी जान-पहचान दुबई में एक शो में परफॉर्म करने को लेकर हुई थी. उन्हें नहीं पता था कि वह अंडरवर्ल्ड से जुड़े हैं. अबू सलेम ने ये दावा किया था कि वो मोनिका से शादी कर चुके हैं हालांकि मोनिका ने इस बात से इनकार कर दिया था.

 

9/10

गैंगस्टर अबू सलेम के प्यार में गिरफ्त मोनिका को फर्जी पासपोर्ट मामले में पांच साल जेल में भी गुजारने पड़े हैं. साल 2007 में जब मोनिका सलाखों के पीछे अपनी सजा पूरी करके बाहर निकलीं तो उन्हें कैमरों में कैद करने के लिए तमाम भीड़ जमा हो गई थी. इतना ही नहीं इस दौरान भगदड़ का माहौल भी बन गया था.

 

10/10

मोनिका बेदी 47 साल की हैं और अभी तक सिंगल लाइफ ही एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़ एक प्यारी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़