Advertisement
trendingPhotos1225006
photoDetails1hindi

Payal Rohatgi Sangram Singh Love Story: आगरा में हाइवे पर हुई थी पहली मुलाकात, अब उसी जगह लेने जा रहे हैं सात फेरे

Payal Rohatgi Sangram Singh Marriage: पायल रोहतगी जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं. अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ वो जल्द ही सात फेरे लेने वाली हैं जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं. लेकिन क्या आप इन दोनों की प्रेम कहानी से वाकिफ हैं?

1/5

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों ने तय कर लिया है कि वो इस रिश्ते को नाम देंगे लिहाजा मुहर्त तय हो चुका है दोनों जल्द ही पति पत्नी बनने जा रहे हैं. शादी प्यार का प्रतीक मानी जाने वाली ताज नगरी आगरा में होगी. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

9 जुलाई शादी की तारीख बताई जा रही है. आगरा के जेपी होटल में इनकी शादी के समारोह लगभग 3 दिनों तक चलेंगे और खबर है कि ये दोनों सात फेरे किसी मंदिर में लेंगे. अब दोनों मुंबई, दिल्ली जैसे बड़े शहरों को छोड़कर आगरा में शादी क्यों कर रहे हैं ये सभी को खटक रहा है. (फोटो – सोशल मीडिया)  

3/5

दरअसल, आगरा दोनों के लिए बेहद ही खास जगह है. इन दोनों की पहली मुलाकात या फिर यूं कहे कि इनकी प्रेम कहानी की शुरुआत आगरा में ही हुई थी. दोनों पहली बार आगरा हाइवे पर ही मिले थे जहां पायल रोहतगी की कार खराब हो गई थी. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

जब संग्राम ने सड़क किनारे खड़ीं पायल को परेशान देखा तो गाड़ी रोकी और पायल की मदद की. वहीं पर मुलाकात के बाद दोनों ने एक दूसरे को अपने नंबर दिए लेकिन कभी भी दोनों ने बात नहीं की. लेकिन साल 2012 में दोनों एक रियलिटी शो में दिखे जहां शो के एंड में दोनो के बीच बातचीत शुरू हुई. (फोटो – सोशल मीडिया) 

5/5

दोनों के रिश्ते को अब देखते ही देखते एक लंबा अरसा गुजर चुका है. कई सालों से ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. सगाई कर ली और अब दोनों फाइनली शादी करने जा रहे हैं उसी प्रेम की नगरी में जहां इनकी पहली मुलाकात हुई. (फोटो – सोशल मीडिया)   

ट्रेन्डिंग फोटोज़