Advertisement
trendingPhotos1479092
photoDetails1hindi

Ishita Dutta Photos: Ajay Devgn की ऑनस्क्रीन बेटी ने समंदर किनारे पहनी ऐसी ड्रेस, लोग बोले- पुलिस को...

Ishita Dutta Hot Photos: दृश्यम में अजय देवगन (Ajay Devgn) की बड़ी बेटी का किरदार निभाने वालीं इश्तिा दत्ता (Ishita Dutta) ने बेहद कम समय मे खूब सारी पॉपुलैरिटी हासिल की है. इश्तिा दत्ता (Ishita Dutta Photos) अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बोल्ड लुक्स के कारण भी पहचानी जाती हैं. इश्ति दत्ता, हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) की छोटी बहन हैं. इशिता दत्ता की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. 

1/5

इशिता दत्ता (Ishita Dutta) अपने बेहद सिजलिंग अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलैरिटी बटोरती हैं.  इशिता जितनी सिंपल और स्वीट किरदार में ऑनस्क्रीन दिखती हैं, उतनी ही ग्लैमरस वह रियल लाइफ में हैं. इशिता (Ishita Dutta Latest Photos) की हाल ही में कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं.

2/5

इशिता (Ishita Dutta) ने इन तस्वीरों में समंदर किनारे बेहद ही सेंसुअस अंदाज में कैमरे के लिए पोज किया है. इशिता फोटोज में ब्लैक कलर की ऑफ शॉल्डर मिनी ड्रेस पहने दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को डार्क आइशेडो और न्यूड लिपस्टिक के साथ कंपलीट किया है. 

3/5

इशिता दत्ता (Ishita Dutta) ने समंदर किनारे स्टाइल दिखाते हुए अपने बालों को खुला रखा है. साथ ही इशिता ने किसी भी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की है, बस हाथ में चेन ब्रेसलेट कैरी किया है.

4/5

इशिता दत्ता (Ishita Dutta) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के लिए बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस की इंटरनेट पर वायरल हो रही फोटोज पर लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. 

5/5

एक यूजर इशिता (Ishita Dutta Photos) की फोटो पर लिखता है, पुलिस को बता दूंगा मैं कि खून तुमने किया है. वहीं दूसरा यूजर लिखता है, 2-3 अक्टूबर का केस सॉल्व हो गया, पुलिस को लाश मिल गई अब आप आराम से रहें... दृश्यम 2 की कहानी से जोड़कर इशिता दत्ता की तस्वीरों पर खूब कमेंटबाजी चल रही है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़