Advertisement
trendingPhotos1779025
photoDetails1hindi

Shah Rukh Khan की Jawan में नहीं कुछ भी नया! क्या Atlee Kumar ने इन 4 फिल्मों से किया है सब कॉपी-पेस्ट?

Shah Rukh Khan Movie: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान का प्रीव्यू वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज होने के बाद से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. हर तरफ जवान और शाहरुख खान के किरदार की चर्चा चल रही है. इन्हीं सब के बीच अब जवान के डायरेक्टर एटली कुमार (Atlee Kumar) पर कॉपी-पेस्ट करने के आरोप भी लग रहे हैं. प्रीव्यू वीडियो देखने के बाद कहा जा रहा है कि जवान फिल्म को एटली कुमार ने 4 मूवीज से कॉपी किया है.

1/5

जवान का जब से प्रीव्यू वीडियो रिलीज हुआ है, शाहरुख खान का किरदार और कहानी को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. हाल ही में एक ट्रेंड भी सामने आया है, जिसमें लोग एटली कुमार निर्देशित फिल्म को चार बड़ी फिल्मों से कॉपी-पेस्ट बता रहे हैं. 

2/5

शाहरुख खान की फिल्म जवान से एक्टर से पट्टियों में लिपटे लुक को सोशल मीडिया पर मून नाइट के एक सीन से इंस्पायर बताया जा रहा है.

3/5

तो वहीं जिस सीन में बच्चा भीड़ के सामने हाथों में थामा दिखाया जा रहा है. उस सीन को सोशल मीडिया पर लोग द लायन किंग, शिवाजी:द बॉस और बाहुबली से कॉपी बता रहे हैं. 

4/5

शाहरुख खान का जवान फिल्म से सिल्वर मास्क में कवर फेस लुक साउथ की फेमस फिल्म अपरचित से इंस्पायर बताया जा रहा है. ऐसे में जवान के निर्देशक एटली कुमार पर कई फिल्मों से जवान को कॉपी-पेस्ट का आरोप सोशल मीडिया पर नेटीजन्स लगा रहे हैं.

5/5

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जवान में शाहरुख खान के अलावा विजय सेतुपति, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा और रिद्धी डोगरा समेत कई एक्टर्स महत्तवूर्ण रोल्स में नजर आने वाले हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़