Advertisement
trendingPhotos1215262
photoDetails1hindi

Shilpa Shetty का घर ही नहीं वैनिटी वेन भी है लग्जरी, PHOTOS देख फटी रह जाएंगी आंखें

Shilpa Shetty's luxury Vanity Van: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिटनेस आइकॉन शिल्पा शेट्टी की रॉयल लाइफ स्टाइल आए दिन चर्चा में रहती है. उनके महंगे घर और कीमती कारें आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि शिल्पा की वैनिटी वैन भी किसी महल कम नहीं है. इसमें लिविंग रूम, ड्रेसिंग रूम, बाथरूम और किचन तो हैं ही साथ ही इसमें एक योगा डेक भी है. देखिए ये तस्वीरें... 

1/7

शिल्पा शेट्टी जल्द ही अपनी तरह की एक वैनिटी वैन वाली एकमात्र अभिनेत्री बनने जा रही हैं. क्योंकि अब तक बॉलीवुड में योगा डेक के साथ किसी भी स्टार के पास वैनिटी वैन नहीं है.  

2/7

शिल्पा शेट्टी ने अपने जन्मदिन पर खुद को बिल्कुल नई वैनिटी वैन गिफ्ट की है जिसमें एक छोटा किचन, हेयर वॉश स्टेशन और सबसे महत्वपूर्ण एक योग डेक है.

3/7

फिटनेस उसके लिए बहुत महत्वपूर्ण है और वह यह सुनिश्चित करना चाहती है कि जब वह शूट पर भी हों, तब भी वह अपनी वैनिटी वैन में आराम से योग का अभ्यास कर सकें.

4/7

इस तस्वीर में हम देख सकते हैं कि शिल्पा की इस लग्जरी वैनिटी वेन में इतने लोगों के बैठने की जगह है कि वह अपने साथी कलाकारों का भी स्वागत यहां कर सकती हैं.   

5/7

वैनिटी की ये सीड़ियां ही इसे सबसे अलग बनाती हैं. क्योंकि इसके ऊपर जाते ही शिल्पा का फेवरेट प्लेस आ जाता है. 

6/7

जी हां, वैनिटी की छत पर ही वह योगा डेक मौजूद है जहां शिल्पा अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए पसीना बहाने वाली हैं. 

7/7

ये वैनिटी अंदर से तो रॉयल ठाट बाट वाली है ही, बाहर से भी काफी खूबसूरत है. हालांकि अब तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि शिल्पा ने इस वैनिटी के लिए कितने पैसे खर्च किए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़