Advertisement
trendingPhotos1237082
photoDetails1hindi

Middle Finger: जब मर्यादा भूले बॉलीवुड सेलेब्स, पब्लिक प्लेस में ही दिखाने लगे मिडिल फिंगर

Celeb Showing Middle Finger: बॉलीवुड सेलेब्स की पब्लिक लाइफ का बड़ा हिस्सा कैमरों में कैद हो जाता है. ऐसे में उनके हर हरकत और इशारों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. 

1/6

आज हम आपके लिए कुछ ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें लेकर आए हैं जब वो गुस्से में सारी हदें पार कर गए और कैमरों को भूल पब्लिक प्लेस में ही गुस्सा जाहिर करने के लिए मिडिल फिंगर दिखाने लगे. 

 

2/6

इस लिस्ट में सबसे पहला नंबर है शोभिता धुलिपाला का. नागा चैतन्य के साथ अफेयर की खबरों के बीच शोभिता का एक वीडियो वायरल हो गया जिसमें वो काफी गुस्से में दिखाई दे रही हैं और प्लेन में बैठकर मिडिल फिंगर दिखा रही हैं. 

 

3/6

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं. प्लेयर्स फिल्म में सेंसर बोर्ड से जुड़े सवाल पर सोनम कपूर ने भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिडिल फिंगर वाला इशारा कर दिया था. 

 

4/6

एक्ट्रेस काजोल ने अपने कजिन के साथ मस्ती करते हुए मिडिल फिंगर वाला इशारा कर दिया था. काजोल का ये वीडियो खूब वायरल हो गया था और उन्हें इसके लिए काफी ट्रोल भी किया गया था. 

 

5/6

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को जहां फिल्मों में कई बार ऐसा इशारा करते हुए देखा गया है तो वहीं एक्टर कई बार ऐसा रियल लाइफ में भी करते हुए कैमरों में कैद हो चुके हैं. रणबीर कपूर ऐसा अक्सर पैपराजी से परेशान होकर करते हैं. 

 

6/6

आश्रम 3 की एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने भी अपने हालिया एक वीडियो में मिडिल फिंगर वाला इशारा किया था जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़