साइना नेहवाल की बायोपिक का पहला Look हुआ रिलीज, हू-ब-हू अंदाज में दिख रही हैं श्रद्धा कपूर
Advertisement

साइना नेहवाल की बायोपिक का पहला Look हुआ रिलीज, हू-ब-हू अंदाज में दिख रही हैं श्रद्धा कपूर

फिल्म साइना नेहवाल की बायोपिक को अमोल गुप्ते निर्देशित कर रहे हैं वही फिल्म को टी सीरीज भूषण कुमार निर्माता हैं. पिछले कई सालों से लगातार श्रद्धा बैडमिंटन की ट्रेनिंग ले रही है ताकि बड़े पर्दे पर श्रद्धा हुबहू साइना सी बैडमिंटन का खेल करती हुई नजर आएं.

साइना नेहवाल की बायोपिक का पहला Look हुआ रिलीज, हू-ब-हू अंदाज में दिख रही हैं श्रद्धा कपूर

नई दिल्‍ली: 'स्‍त्री' की जबरदस्‍त सफलता और बॉक्‍स आफिस पर 'बत्ती गुल मीटर चालू' की बत्ती गुल होने के बाद श्रद्धा कपूर इन दिनों बैडमिंटन सेंसेशन साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं. यहां तक की हाल ही में असली साइना के माता-पिता रील लाइफ साइना यानी श्रद्धा कपूर से उनकी फिल्‍म के सेट पर भी मिलने पहुंचे थे. ऐसे में आज इस बायोपिक में साइना बनी नजर आने वाली श्रद्धा कपूर का पहला लुक रिलीज किया गया है.

अपने इस नए लुक में श्रद्धा जबरदस्‍त अंदाज में नजर आ रही हैं. बैडमिंटन कोर्ट में साइना नेहवाल जैसी ही एनर्जी के साथ श्रद्धा भी नजर आ रही हैं. बता दें कि श्रद्धा ने साइना की इस बायोपिक के लिए काफी मेहनत की है और इसके लिए उन्‍होंने अपने लुक से लेकर अपनी ट्रेनिंग तक पर काफी काम किया है.

fallback

फोटो साभार : Yogen Shah

फिल्म के लिए बैडमिंटन की खास ट्रेनिंग ली है श्रद्धा ने
पिछले कई सालों से लगातार श्रद्धा बैडमिंटन की ट्रेनिंग ले रही है ताकि बड़े पर्दे पर श्रद्धा हुबहू साइना सी बैडमिंटन का खेल करती हुई नजर आएं. फिल्म के मुहूर्त के मौके पर साइना के माता-पिता मौजूद थे. श्रद्धा को साइना के रूप में देख कर न सिर्फ खुश हुए बल्कि भावुक भी हो गए. साइना के पिता का यह मानना है कि यह पूरी टीम जिस तरह से मेहनत और शिद्दत से काम कर रही है, उन्हें उम्मीद है कि साइना की असल जिंदगी की घटनाएं देखकर, आने वाले उतार-चढ़ाव, अड़चनों को देखकर लड़कियां प्रेरित होंगी और उन्हें उम्मीद है कि स्पोर्ट्स की तरफ आकर्षित हो बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगी. आप भी देखें साइना का यह पहला लुक पोस्‍टर.

fallback

अमोल गुप्ते ने की श्रद्धा के ट्रेनर्स की तारीफ
 फिल्म साइना नेहवाल की बायोपिक को अमोल गुप्ते निर्देशित कर रहे हैं वही फिल्म को टी सीरीज भूषण कुमार निर्माता हैं.  अमोल गुप्ते ने यह माना कि फिल्म के सबसे महत्वपूर्ण पहलू वे दो लोग हैं जिन्होंने सानिया के लिए श्रद्धा को ट्रेन किया है वे हैं श्रीकांत वाघ और प्रतीक गंधारे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news