PICS: पोल डांसर है यह मुस्लिम लड़की, कुछ ऐसे बयां की अपनी जिंदगी की कहानी
Advertisement
trendingNow1338342

PICS: पोल डांसर है यह मुस्लिम लड़की, कुछ ऐसे बयां की अपनी जिंदगी की कहानी

आरिफा बताती हैं कि पोल डांस एक आर्ट और मेरा खुद का पैशन है.

आरिफा की मां का भी उनको पूरा सपोर्ट् मिलता रहा है (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर एतिहासिक फैसला सुनाया है. इस मामले पर पांच जजों की संवैधानिक पीठ में से तीन जजों ने ट्रिपल तलाक को असंवैधानिक बताया है. इन्हीं के बीच आज हम आपको एक ऐसी मुस्लिम लड़की की कहानी बताने जा रहे हैं, जो पेशे से एक पोल डांसर हैं. इनका नाम आरिफा भिंडरवाला और यह मुंबई में रहती हैं. इन दिनों इंटरनेट पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो पिछले साल नवंबर में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. इस वीडियो में आरिफा अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें बता रही हैं.

  1. मुंबई में रहती हैं आरिफा भिंडरवाला.
  2. पेशे से एक पोल डांसर हैं आरिफा.
  3. आरिफा का वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो में आरिफा बताती हैं कि पोल डांस एक आर्ट और मेरा खुद का पैशन है. आरिफा बोहरा मुस्लिम समाज से आती हैं. वह खुद भले ही इतनी मॉडर्न हो गईं हो, लेकिन उनकी बहन आज भी हिजाब पहनती हैं. मुंबई की इस पोल डांसर के लिए पोल डांस का मतलब है दिल खोलकर उड़ना. वह जब भी डांस करती हैं तो खुद को आजाद समझती हैं.

आरिफा का मानना है कि समाज में खराब माने जाने वाला पोल डांस लड़कियों की आजादी का प्रतीक है. ये सभी लड़कियों को समाज के नजरिये से आजाद करता है. आरिफा की बॉडी ही उनकी बेस्टफ्रेंड है. इतना ही नहीं आरिफा मुंबई में लड़कियों को पोल डांस भी सिखाती हैं. 

 

I am certain of nothing but the holiness of the heart's affections and the truth of the imagination.. Image @niteshsquare #poleart #poledance #polesport #fitness #art #poledancersofig #poledanceart #poledancenation #ig_poledance

A post shared by Aarifa Bhinderwala (@aarifa.pole.burnt) on

 

 

 

 

 

 

 

 

आरिफा की मां का भी उनको पूरा सपोर्ट मिलता रहा है. यही सबसे बड़ी वजह रही कि आरिफा आज एक सफल पोल डांसर हैं.

Trending news