Aadujeevitham: प्रभास ने 'सालार' को-स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन पर लुटाया प्यार, 'आदुजीविथम' के लिए दी बधाई
Advertisement

Aadujeevitham: प्रभास ने 'सालार' को-स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन पर लुटाया प्यार, 'आदुजीविथम' के लिए दी बधाई

Aadujeevitham: पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर फिल्म 'आदुजीविथम' 28 मार्च को दुनिया भर के सामने आ गई है. इस एक प्रोजेक्ट को पूराल करने में 16 साल का धैर्य और कड़ी मेहनत लगी है. ऐसे में पृथ्वीराज सुकुमारन को उनके सालार को-स्टार प्रभास ने बधाई दी है.

 

प्रभास ने दी पृथ्वीराज सुकुमारन को बधाई

Aadujeevitham: पैन इंडिया एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन की मचअवेटिज फिल्म 'आदुजीविथम' 28 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने आ गई है. ब्लेसी के निर्देशन में बनी यह फिल्म पहले ही सोशल मीडिया पर एक बड़ी सनसनी बन चुकी है. फिल्म में लगा 16 सालों का वक्त, अलग-सी कहानी और भी बहुत कुछ इस फिल्म को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट को पहले ही बढ़ा चुके हैं. अब पृथ्वीराज सुकुमारन के सालार को-स्टार प्रभास ने भी उनकी इस फिल्म पर प्यार लुटाया है. 

प्रभास (Prabhas) ने पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) की फिल्म 'आदुजीविथम' (Aadujeevitham) की रिलीज से पहले ही अपने को-स्टार को सोशल मीडिया पर बधाई दी. प्रभास ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'आदुजीविथम' का एक पोस्टर शेयर किया.

आखिर बादशाह-हनी सिंह के बीच वह कौन-सा झगड़ा है? जो आजतक एक-दूसरे पर अंगारे उगल रहे दोनों सिंगर

प्रभास ने इंस्टा स्टोरी में दी बधाई
इस पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा, ''हमेशा चमकते रहो. मैंने आपका समर्पण अपनी आंखों से देखा है और जानता हूं कि आपने इस फिल्म पर कितनी मेहनत की है. आगे और कई सारी जीतें आपका स्वागत करेंगी.'' 

fallback

पृथ्वीराज सुकुमारन ने कहा- शुक्रिया
पृथ्वीराज सुकुमारन ने प्रभास के पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी में रिपोस्ट कर उनका शुक्रिया अदा किया है. पृथ्वीराज सुकुमारन ने प्रभास को धन्यवाद देते हुए लिखा है, 'थैंक्यू ब्रदर.'

fallback

'सालार' में एक साथ नजर आए थे प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन
प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन केजीएफ फेम निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित 2023 की ब्लॉकबस्टर 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' में एक साथ नजर आए थे. इन दोनों एक्टर्स की एक साथ यह पहली फिल्म थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aadujeevitham - TheGoatLifeFilm (@thegoatlifefilm)

कार्तिक आर्यन ने घटाया 20 किलो वजन, PHOTOS में दिखी फिटनेस, 'चंदू चैंपियन' के लिए 14 महीने की कड़ी ट्रेनिंग

सरवाइवल थ्रिलर है 'आदुजीविथम' 
सरवाइल थ्रिलर 'आदुजीविथम' की कहानी नजीब नाम के एक मलयाली व्यक्ति के जीवन पर केंद्रित है, जो सऊदी अरब में एक प्रवासी श्रमिक के रूप में चरवाहे के रूप में काम करता है. फिल्म में नजीब का किरदार पृथ्वीराज सुकुमारन ने निभाया है. यह फिल्म फेमस मलयालम उपन्यास पर आधारित है, जिसका नाम 'आदुजीविथम' है. इस उपन्यास को बेन्यामिन ने लिखा है.

Trending news