10 साल के बेटे की मौत ने बदल दी थी प्रकाश राज की पर्सनल लाइफ, 15 साल बाद टूट गई थी पहली शादी
Advertisement

10 साल के बेटे की मौत ने बदल दी थी प्रकाश राज की पर्सनल लाइफ, 15 साल बाद टूट गई थी पहली शादी

Prakash Raj: अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों और विवादों में रहने वाले एक्टर प्रकाश राज की पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट से दूर रहते हैं. उन्होंने पहली शादी तमिल एक्ट्रेस ललिता कुमारी से की थी, जो 15 साल बाद टूट गई थी और इसके पीछे की वजह उनके बेटे की मौत थी. 

10 साल के बेटे की मौत ने बदल दी थी प्रकाश राज की पर्सनल लाइफ, 15 साल बाद टूट गई थी पहली शादी

Prakash Raj Personal Life Tragedy: हमेशा से राजनीति और देश से जुड़े मुद्दों को लेकर अपनी बेबाक राय रखने वाले और अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहने वाले साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर प्रकाश राज अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखते हैं. हालांकि, वो अपने परिवार के साथ अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हैं, लेकिन बेहद ही कम लोग ये जानते हैं कि प्रकाश राज की पहली शादी टूटने की वजह उनके 10 साल के बेटी की मौत थी. 

जा ही, प्रकाश राज ने 1994 में एक्ट्रेस ललिता कुमारी से शादी की थी, लेकिन शादी के 15 साल बाद साल 2009 में उनका तलाक हो गया. प्रकाश राज और ललिता कुमारी के तीन बच्चों, दो बेटियों, मेघना और पूजा हैं और एक बेटा सिधु थे. उनकी लाइफ में सब ठीक चल रहा था, लेकिन एक दिन उनकी जिंदगी में ऐसी ट्रेजडी हुई, जिनके उनकी लाइफ को हमेशा के लिए बदल दिया. साल 2004, जनवरी में पतंग उड़ाते समय उनके बेटे सिधु की गिरने के बाद मौत हो गई थी. 

बेटे की मौत ने बदल दी पूरी जिंदगी

बेटे के निधन के बाद प्रकाश और ललिता के बीच दिक्कतें आने लगीं और वे अलग हो गए. दोनों ने ऑफिशियली साल 2009 में तलाक ले लिया. इसके बाद साल 2010 में प्रकाश ने कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से दूसरी शादी की और अब दोनों का एक वेदांत नाम का बेटा है. ई-टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान प्रकाश राज ने बताया था कि उन्होंने अपनी दूसरी शादी की बात अपनी बेटियों को बताई, तो उनका क्या रिएक्शन था. उन्होंने बताया था, 'मैं अपनी जिंदगी वैसे ही जीता हूं जैसे मैं हूं और मैं झूठ नहीं बोलना चाहता था'. 

'दिया और बाती हम' की पूजा सिंह बनीं दुल्हनिया, 'ससुराल सिमर का 2' एक्टर संग लिए सात फेरे; शादी का Video वायरल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pony Verma (@ponyprakashraj)

बेटियों को दूसरी शादी के लिए कैसे समझाया

प्रकाश राज ने आगे बताया था, 'इसलिए मैंने अपनी बेटियों को बैठाया और उन्हें समझाया कि मैं तलाक क्यों लेना चाहता हूं, जबकि लता मुझे जाने नहीं देना चाहती थीं'. इससे पहले साल 2021 में पोनी के साथ अपनी शादी की 11वीं सालगिरह पर प्रकाश ने अपने बेटी वेदांत और दोनों बेटियों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्होंने अपने बेटे वेदांत के लिए दूसरी बार शादी की, क्योंकि वो हमारी शादी का गवाह बनना चाहता था. प्रकार राज अक्सर वेदांत के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. 

Trending news