प्रत्यूषा बैनर्जी की असामयिक मौत की बचपन में ही हो गई थी भविष्यवाणी?
Advertisement
trendingNow1288268

प्रत्यूषा बैनर्जी की असामयिक मौत की बचपन में ही हो गई थी भविष्यवाणी?

टीवी अदाकारा प्रत्यूषा बैनर्जी से जुड़ा एक नया खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रत्यूषा के दादा यानी बिरेंद्र नाथ बनर्जी ने उसकी मौत की भविष्यवाणी बचपन में ही कर दी थी। दरअसल प्रत्यूषा के दादा बिरेंद्र नाथ बैनर्जी इंजीनियर थे और वे तारापोर एटोमिक पावर स्टेशन में जॉब किया करते थे। वह जमशेदपुर शहर के जानेमाने ज्योतिषियों में शुमार होते हैं।

प्रत्यूषा बैनर्जी की असामयिक मौत की बचपन में ही हो गई थी भविष्यवाणी?

नई दिल्ली: टीवी अदाकारा प्रत्यूषा बैनर्जी से जुड़ा एक नया खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रत्यूषा के दादा यानी बिरेंद्र नाथ बनर्जी ने उसकी मौत की भविष्यवाणी बचपन में ही कर दी थी। दरअसल प्रत्यूषा के दादा बिरेंद्र नाथ बैनर्जी इंजीनियर थे और वे तारापोर एटोमिक पावर स्टेशन में जॉब किया करते थे। वह जमशेदपुर शहर के जानेमाने ज्योतिषियों में शुमार होते हैं।

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रत्यूषा जब छोटी थी तब उन्होंने कहा था कि 24 साल के आसपास इसकी (प्रत्यूषा की) शादी नहीं होनी चाहिए, नहीं तो यह उसके लिए खतरा हो सकता है। उन्होंने यह भविष्यवाणी की थी कि प्रत्यूषा अपने जीवन में शोहरत जरूर हासिल करेगी लेकिन उसके जीवन में असामयिक मृत्यु के योग है। उनकी यह बात दुर्भाग्यवश सच साबित हुई और पिछले दिनों प्रत्यूषा ने खुदकुशी कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

रिपोर्ट के मुताबिक प्रत्यूषा के जन्म के बाद जब उनके दादाजी ने कुंडली बनाई, तो वह कुंडली देखकर दंग रह गए। उन्होंने उस वक्त अच्छी बातें तो बता दी कि यह लड़की (प्रत्यूषा) एक दिन माता-पिता, परिवार और अपने शहर का नाम रोशन करेगी, लेकिन जो चिंता वाली बात थी उसे उन्होंने गहन अध्ययन करने के बाद बताई थी। प्रत्यूषा अपने दादा के बेहद करीबी थी। उसके दादा हमेशा प्रत्यूषा के स्कूल से आने का इंतजार करते थे

पिछले एक अप्रैल को 24 वर्षीय टीवी अभिनेत्री ने पश्चिमी उपनगर के गोरेगांव क्षेत्र में अपने घर में फांसी लगाकर कथित तौर आत्महत्या कर ली थी। प्रत्यूषा ‘बालिका वधु’ धारावाहिक में आनंदी के किरदार से मशहूर हुई थीं।

Trending news