'सिंघम अगेन' के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें, बेबी बंप पर टिकी हर किसी की नजर
Advertisement

'सिंघम अगेन' के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें, बेबी बंप पर टिकी हर किसी की नजर

Deepika Padukone Singham Again: दीपिका पादुकोण की 'सिंघम अगेन' के सेट से फोटोज सामने आई हैं. वह रोहित शेट्टी की फिल्म में फुल एक्शन मोड में नजर आने वाली हैं. सेट से सामने आई तस्वीरों में वह वर्दी में नजर आ रही हैं. चलिए दिखाते हैं प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण की फोटोज.

सिंघम अगेन से दीपिका पादुकोण की फोटो

दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वाली हैं. रणवीर सिंह और उनका ये पहला बेबी होगा. शादी के कई साल बाद वह पैरेंट्स बनने वाले हैं. प्रेग्नेंसी में भी वह शूटिंग कर रही हैं. दरअसल रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' के सेट से फोटोज सामने आई हैं जहां पहली बार दीपिका पादुकोण इस तरह के फिटिड कपड़ों में दिखी हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से लीक हुई तस्वीरें काफी वायरल हो रही है, चलिए दिखाते हैं आपको भी.

पिछले साल रोहित शेट्टी ने 'सिंघम अगेन' के बारे में बताया था. फिल्म में दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम के रूप में नजर आएंगी. पिछले साल मेकर्स ने एक फोटो भी शेयर की थी जहां दीपिका खून से लथपथ वर्दी में नजर आ रही थीं. मालूम हो, रोहित शेट्टी और दीपिका पहले 'चैन्नई एक्सप्रेस' में साथ में काम कर चुके हैं.

'सिंघम अगेन'  के सेट से दीपिका की तस्वीरें
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें 'सिंघम अगेन' फिल्म के दौरान की है. जहां दीपिका का हल्का सा बेबी बंप भी झलक रहा है. ये पहला मौका है जब वह कुछ ऐसे फिटिड कपड़ों में दिख रही हैं. अभी ये साफ नहीं है कि ये ताजा फोटोज हैं कि पुरानी.

प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण
बताया जा रहा है कि 'सिंघम अगेन' में दीपिका पादुकोण के किरदार का नाम शक्ति शेट्टी होने वाला है. उनके अलावा फिल्म में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करीना कपूर और अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं. सबसे दिलचस्प ये है कि अर्जुन कपूर फिल्म के विलेन होने वाले हैं.

दीपिका पादुकोण आखिर क्यों लोकसभा चुनाव 2024 में नहीं सकती वोट

कब है दीपिका पादुकोण की डिलीवरी
दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की बात करें तो दीपिका और रणवीर ने फरवरी में इस गुडन्यूज को सुनाया था. उन्होंने ये भी बताया था कि वह सितंबर 2024 में मां बनेंगी. प्रेग्नेंसी का ऐलान करने के बाद वह हसबैंड रणवीर के साथ अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में भी नजर आई थीं.

Trending news