टीम इंडिया की जीत पर प्रीति जिंटा ने पति के साथ जमकर खेली होली
Advertisement

टीम इंडिया की जीत पर प्रीति जिंटा ने पति के साथ जमकर खेली होली

शनिवार को कोलकाता में हुए टी-20 वर्ल्डकप के दौरान भारत ने पाकिस्तान को 6 विकेट से हराया। इस मौके को बॉलीवुड अदाकारा प्रीति जिंटा ने होली के रंगों के साथ सेलिब्रेट किया। हाल ही में जीन गुडइनफ से शादी कर चुकीं प्रीति ने अमेरिका में लॉस एंजिलिस में समंदर के किनारे अपने पति और दोस्तों के साथ समंदर किनारे होली खेलकर टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाया। प्रीति ने जीत की खुशी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी साझा किया है।

तस्वीर के लिए साभार: ( Real Preity Zinta)

नई दिल्ली: शनिवार को कोलकाता में हुए टी-20 वर्ल्डकप के दौरान भारत ने पाकिस्तान को 6 विकेट से हराया। इस मौके को बॉलीवुड अदाकारा प्रीति जिंटा ने होली के रंगों के साथ सेलिब्रेट किया। हाल ही में जीन गुडइनफ से शादी कर चुकीं प्रीति ने अमेरिका में लॉस एंजिलिस में समंदर के किनारे अपने पति और दोस्तों के साथ समंदर किनारे होली खेलकर टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाया। प्रीति ने जीत की खुशी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी साझा किया है।

इन तस्वीरों में प्रीति अपने पति और दोस्तों के साथ पूरी तरह से रंगों में रंगी नजर आ रही हैं। गौर हो कि प्रीति ने पिछले महीने ही जीन से लॉस एंजिलिस में शादी की थी और इसके बाद सोशल मीडिया के जरिए इसकी घोषणा की।

Trending news