Priyamani Love Story: क्रिकेट मैच में हुई थी मुस्तफा से पहली मुलाकात, 5 साल किया डेट, रियलिटी शो में मिला था शादी के लिए प्रपोजल
Advertisement
trendingNow11208017

Priyamani Love Story: क्रिकेट मैच में हुई थी मुस्तफा से पहली मुलाकात, 5 साल किया डेट, रियलिटी शो में मिला था शादी के लिए प्रपोजल

Priyamani and Mustafa Raj Love Story: मुस्तफा राज और प्रियामणि शादी से पहले एक दूसरे संग 5 साल तक रिश्ते में रहे. दोनों तब ये बात समझ चुके थे कि ये एक दूजे के लिए ही बने हैं लिहाजा इन्होंने शादी करने के बारे में भी सोच लिया था लेकिन बात कुछ आगे बढ़ती उससे पहले ही मुस्तफा ने एक रियलिटी शो डी फॉर डांस में प्रियामणि को सबके सामने शादी के लिए प्रपोज कर दिया.

(फोटो - सोशल मीडिया)

Priyamani  Love Life: द फैमिली मैन से घर-घर में फेमस हुईं प्रियामणि 38 साल की हो गई हैं. यूं तो प्रियामणि को एक्टिंग करते हुए कई साल हो चुके हैं और वो साउथ का बड़ा नाम भी है लेकिन हिंदी ऑडियंस के बीच उनकी पहचान बनी मनोज बाजपेयी की द फैमिली मैन वेब सीरीज से. प्रियामणि (Priyamani) की प्रोफेशनल लाइफ काफी दिलचस्प रही है. उन्होंने स्कूल के समय से ही मॉडलिंग में कदम रख दिया था और फिर एक्टिंग के लिए उनके रास्ते खुलते ही चले गए. जितनी दिलचस्प उनकी प्रोफेशनल लाइफ रही है उतनी ही दिसचस्प है उनकी लव लाइफ भी. चलिए बताते हैं प्रियामणि और मुस्तफा राज की लव स्टोरी के बारे में. 

बैंगलोर में मुस्तफा से मिली थीं प्रियामणि

एक्ट्रेस प्रियामणि से मुस्तफा की पहली मुलाकात बैंगलोर में हुई थी जहां वो आईपीएल टीम को चीयर करने गई थीं. इस आईपीएल टीम की प्रियामणि ब्रांड एम्बेसडर थीं तो वहीं उसी दौरान मुस्तफा राज उस टूर्नामेंट के इवेंट मैनेजर थे. तब दोनों की मुलाकात काफी कैजुअल थी. इसके बाद किसी काम के सिलसिले में दोनों केरल में भी मिले थे. लेकिन तब भी इनकी मुलाकात काफी औपचारिक ही थी. बस फिर क्या था मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा तो दोनों के दिलों में प्यार की घंटी भी बज गई. 

fallback

5 साल तक चला रिश्ता

मुस्तफा राज और प्रियामणि शादी से पहले एक दूसरे संग 5 साल तक रिश्ते में रहे. दोनों तब ये बात समझ चुके थे कि ये एक दूजे के लिए ही बने हैं लिहाजा इन्होंने शादी करने के बारे में भी सोच लिया था लेकिन बात कुछ आगे बढ़ती उससे पहले ही मुस्तफा ने एक रियलिटी शो डी फॉर डांस में प्रियामणि को सबके सामने शादी के लिए प्रपोज कर दिया. प्रियामणि भी यही चाहती थीं लिहाजा 2016 में सगाई के बाद दोनों ने 2017 में शादी कर ली और ये साथ में खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.    

यह भी पढ़ेंः Sapna Choudhary New Song: नए गाने में पति से नाराज हईं सपना चौधरी, मांग रहीं ‘Sone Ki Tagdi’

 

 

Trending news