खुलासा: शुरुआती दौर में इन शर्तों पर करना पड़ा था प्रियंका चोपड़ा को काम
Advertisement

खुलासा: शुरुआती दौर में इन शर्तों पर करना पड़ा था प्रियंका चोपड़ा को काम

प्रियंका ने कहा-  मैंने तय कर लिया की मैं इंडस्ट्री में स्टेबल बनुंगी, रिप्लेसेबल नहीं.

प्रियंका आजकल 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी पॉपुलर हैं और उनके कई फैन्स हैं, लेकिन उनका यह सफर आसान नहीं था. शुक्रवार को प्रियंका को मशहूर मेगजीन वैराइटी द्वारा 'पावर ऑफ वुमन' के टाइटल से नवाजा गया. इस कार्यक्रम में शामिल हुई प्रियंका ने अपने करियर के शुरुआती वक्त की बातों पर चर्चा करते हुए बताया कि जब वह अपने करियर के शुरुआती वक्त में थी तो उन्हें कई मजाकिया शर्तों पर काम करने के लिए कहा जाता था. 

  1. प्रियंका को शुक्रवार को 'पावर ऑफ वुमन' टाइटल से किया गया सम्मानित.
  2. इस दौरान उन्होंने अपने करियर के शुरुआती वक्त की घटना बताई.
  3. प्रियंका ने ठान लिया था कि वह स्टेबल बनेंगी.

इनमें एक शर्त थी सैलरी कम लेगा. अगर वह कम सैलरी नहीं लेते तो उन्हें रिप्लेस कर देने का कह कर डराया जाता था. प्रियंका ने कहा, इस घटना के बाद मैंने तय कर लिया की मैं इंडस्ट्री में स्टेबल बनुंगी, रिप्लेसेबल नहीं.

 बता दें, प्रियंका का नाम भी फॉर्ब्स द्वारा जारी की गई दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. इसमें प्रियकां 8वे नंबर पर हैं.  

बता दें प्रियंका आखिरी बार 2016 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म 'जय गंगा जल' में नजर आईं थी. इसके बाद वह अब तक किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आईं. वह 2017 में अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' के सीजन 2 में नजर आईं और हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन के साथ फिल्म 'बेवॉच' में भी नजर आईं. फिलहाल प्रियंका क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news