बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद झेल चुकी हैं प्रियंका, अब इस तरह नए टैलेंट को देंगी मौका
Advertisement

बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद झेल चुकी हैं प्रियंका, अब इस तरह नए टैलेंट को देंगी मौका

प्रियंका ने कहा, 'मैं इंडस्ट्री में एक ब्यूटि कॉन्टेस्ट जीत कर आई थी और मैं यहां पहले से किसी को नहीं जानती थीं. इस वजह से मेरे हाथ से कई फिल्में निकली. इंडस्ट्री में हर कोई किसी न किसी का अंकल, या किसी की बेटी है.'

बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद झेल चुकी हैं प्रियंका, अब इस तरह नए टैलेंट को देंगी मौका

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में अपना परचम लहरा रही हैं. हालांकि, इसके साथ ही वह अपने प्रोडक्शन हाउस को भी पूरा वक्त दे रही हैं और जल्द ही वह अपने नए प्रोजेक्ट 'पानी' को शुरू करने वाली हैं. 'पानी' प्रियंका के प्रोडक्शन पर्पल पेबल पिक्चर्स की चौथी फिल्म है और यह एक मराठी फिल्म है. अपने प्रोडक्शन के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि उन्हें अपना वक्त याद है जब वह बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के बॉलीवुड में आईं थीं और उन्हें यहां पर काफी स्ट्रगल करना पड़ा था. बॉलीवुड में पिछले कुछ वक्त से भाई-भतीजावाद की खबरें सामने आती रही हैं और कई एक्टर्स को इंडस्ट्री से बाहर का होने की वजह से काफी स्ट्रगल करना पड़ता है.

  1. प्रियंका ने याद किए अपने स्ट्रगल के दिन
  2. कहा- इंडस्ट्री में हर कोई किसी का अंकल, बेटी है
  3. बाहर का होने की वजह से हाथ से निकले कई मौके

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है. जिसमें उन्होंने खुद के वक्त को याद करते हुए कहा, 'मैं इंडस्ट्री में एक ब्यूटि कॉन्टेस्ट जीत कर आई थी और मैं यहां पहले से किसी को नहीं जानती थीं. इस वजह से मेरे हाथ से कई फिल्में निकली. इंडस्ट्री में हर कोई किसी न किसी का अंकल, या किसी की बेटी है और मुझे मिलने वाले रोल मुझसे इस वजह से छीन लिए जाते थे क्योंकि कोई किसी को रेकमेंड कर देता था क्योंकि वो किसी की बेटी थी'. 

fallback

इसके आगे अपने प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स की बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं अपने प्रोडक्शन में अपने पर्सनल एक्सपीरियेंस का ध्यान रखती हूं और यहां मैं उन सबको मौका देना चाहती हूं जो टेलेंटेड हैं. मैं अपने प्रोडक्शन में उन फिल्मों का निर्माण करना चाहती हूं जिन्हें मैंने अब तक नहीं देखा है. फिलहाल मेरा ध्यान रिजनल सिनेमा पर है और मेरे लिए यह बहुत जरूरी है कि मैं नए और टेलेंटेड लोगों को मौका दूं'. आपको बता दें प्रियंका ने भोजपुरी, असमी और सिक्किम फिल्मों का निर्माण किया है. 

प्रियंका ने आगे कहा कि 'हमारे प्रोडक्शन हाउस ने कई डायरेक्टर्स के साथ काम किया है और उनमें से 7 शायद नए डायरेक्टर्स हैं'. इसके आगे उन्होंने कहा, 'मेरा उद्देश्य बहुत साफ है और यह मेरा खुद का सफर है. मैं जो फिल्में बनाती हूं वो मेरे लिए काफी अहम हैं और उनके साथ मेरा एक प्वाइंट ऑफ व्यू है. हमारी फिल्मों में मनोरंजन होता है और उनमें एक कहानी होती है'. प्रियंका ने इस दौरान यह भी बताया कि 'हमारी वेबसाइट में भी एक फोर्म है जिसके जरिए कोई भी अपने टेलेंट के बारे में हमें बता सकता है. अगर वह डायरेक्टर है, राइटर है या टेक्नीशियन है. हमारी साइट पर पूरा एक पेज है जिसके जरिए कोई भी अपने आइडियाज शेयर कर सकता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news