OMG... सिर्फ 5 मिनट परफॉर्म करने के लिए इतने करोड़ लेती हैं प्रियंका चोपड़ा
Advertisement
trendingNow1357930

OMG... सिर्फ 5 मिनट परफॉर्म करने के लिए इतने करोड़ लेती हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका को ‘जी सिने अवार्ड्स 2017’ के होने वाले इवेंट में 5 मिनट के डांस परफॉर्मेंस के लिए लगभग 5 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक नाम कमा चुकी एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इंटरनेशनल आर्टिस्‍ट बन चुकी हैं. प्रियंका के फैन्‍स की संख्‍या जितनी इंडिया में हैं, उतनी ही विदेशों में है और यही कारण है कि बॉलीवुड की यह ब्‍यूटी दो बार अमेरिकन टीवी का प्रतिष्ठित अवॉर्ड पीपुल्‍स चॉइस अवॉर्ड जीत चुकी है. ऐसे में अब अगर कोई प्रियंका चोपड़ा को किसी इवेंट में बुलाना चाहता है, तो उन्‍हें काफी भारी भरकम रकम चुकानी पड़ेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा को 'जी सिने अवॉर्ड्स 2017' में लाने की कोशिश की जा रही है. एक प्रमुख वेब पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका को ‘जी सिने अवार्ड्स 2017’ के होने वाले इवेंट में 5 मिनट के डांस परफॉर्मेंस के लिए लगभग 5 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं.

  1. जी सिने अवॉर्ड में डांस करते दिख सकती हैं प्रियंका चोपड़ा
  2. 5 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए प्रियंका को मिलेंगे 5 करोड़
  3. इन दिनों न्‍यूयॉर्क में 'क्‍वांटिको' की शूटिंग कर रही हैं प्रियंका
     

खबर है कि प्रियंका चोपड़ा स्टेज पर लगभग पांच मिनट तक परफॉर्म करती हुई नजर आने वाली हैं. प्रियंका चोपड़ा की पॉपुलैरिटी को देखते हुए चैनल भी उनकी इस मांग को पूरा करने के लिए राजी है. यानी प्रियंका की परफॉर्मेंस के लिए इस शो के ऑर्गनाइजरों के एक मिनट का एक करोड़ रुपये अदा करने वाले हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इसी साल अपनी पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' में नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही वह इस साल अपने अमेरिकन टीवी शो 'क्‍वांटिको' का तीसरा सीजन भी लेकर आ रही हैं. प्रियंका इस शो में मुख्‍य भूमिका में नजर आती हैं और इसके लिए उन्‍हें काफी तारीफें मिली हैं. प्रियकां जल्‍द ही दो और हॉलीवुड फिल्‍मों का हिस्‍सा बनने वाली हैं.

fallback

हाल ही में इस 'देसी गर्ल' को ब्रिटेन में एशिया की सबसे सेक्सी महिला का ख़िताब मिला है. लंदन के विकली न्यूज़लेटर ईस्टर्न आई द्वारा कराए गए ’50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन’ पोल में सबसे ज्यादा वोट पाकर प्रियंका नंबर 1 बनी हैं. यानी अब जी सिने अवॉर्ड में फैन्‍स को अपनी देसी गर्ल जल्‍द ही नजर आएगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news