पुनीत इस्सर बहुत ही गंदा और घटिया इंसान हैं : आर्य बब्बर
Advertisement

पुनीत इस्सर बहुत ही गंदा और घटिया इंसान हैं : आर्य बब्बर

फिल्म अभिनेता आर्य बब्बर ने ‘बिग बॉस 8’ के अपने सह प्रतिभागी पुनीत इस्सर पर घर के भीतर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया है। गौरतलब है कि कार्यक्रम के दौरान इन दोनों के बीच कई बार तीखी नोंक झोंक हुयी थी। जबानी कहासुनी के अलावा 32 वर्षीय अभिनेता का पुनीत की साथ हाथापाई भी हो गयी थी।

पुनीत इस्सर बहुत ही गंदा और घटिया इंसान हैं : आर्य बब्बर

मुंबई: फिल्म अभिनेता आर्य बब्बर ने ‘बिग बॉस 8’ के अपने सह प्रतिभागी पुनीत इस्सर पर घर के भीतर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया है। गौरतलब है कि कार्यक्रम के दौरान इन दोनों के बीच कई बार तीखी नोंक झोंक हुयी थी। जबानी कहासुनी के अलावा 32 वर्षीय अभिनेता का पुनीत की साथ हाथापाई भी हो गयी थी।

कार्यक्रम से बाहर निकलने के बाद आार्य ने बताया ‘हर व्यक्ति के व्यक्तित्व का अलग ही पक्ष यहां देखने को मिला जो प्यारा, आत्ममुग्ध, झगड़ालू, मूर्ख और पाखंडी था। पुनीत इस्सर बुरे, घटिया और गंदे थे। वह किसी को अपना बेटा और बेटी कहेंगे लेकिन बाद में उसकी पीठ के पीछे उसकी बुराई करेंगे ।’ अभिनेता-राजनेता राज बब्बर और थियेटर कलाकार नादिरा बब्बर के बेटे आर्य ने कहा कि उन्होंने पुनीत के साथ अच्छा व्यवहार करने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने अपने व्यवहारों से मेरे प्रयास को नाकाम कर दिया।

उन्होंने कहा ‘मैं ऐसी पृष्ठभूमि से आता हूं जहां पर बड़ों का सम्मान करना सिखाया जाता है। मैं पुनीत जी का बहुत सम्मान करता था। यहां तक जब उन्होंने मुझ पर हिंसक होकर हमला किया, मैं उनके प्रति संयत बना रहा। लेकिन उन्होंने पंजाबी सिनेमा को बुरा कहा जो मेरी मां के समान है।’ आर्य ने कहा ‘मैंने काफी पंजाबी सिनेमा में काम किया है और उन्हें इसकी बुराई करने का अधिकार नहीं है। ऐसे में मैं आक्रोशित हो गया और फिर उनके साथ पटरी नहीं बैठा पाया।’

 

Trending news