ट्रेन से रईस का प्रमोशन; वडोदरा स्टेशन पर शाहरूख को देखने उमड़ी भीड़, पूर्व पार्षद की मौत
Advertisement

ट्रेन से रईस का प्रमोशन; वडोदरा स्टेशन पर शाहरूख को देखने उमड़ी भीड़, पूर्व पार्षद की मौत

अपनी आगामी फिल्म ‘रईस’ के प्रचार के लिए अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस से कल रात वडोदरा स्टेशन पहुंचे अभिनेता शाहरख खान को देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गयी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी और दो पुलिसकर्मी घायल हो गये। प्रशासन के मुताबिक इस हादसे में एक स्थानीय नेता फरहीद खान पठान की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी। मृतक व्यक्ति एक महिला पत्रकार का रिश्तेदार था जो इसी ट्रेन में यात्रा कर रही थी और वह उससे मिलने आया था।

तस्वीर के लिए साभार- ani

वडोदरा: अपनी आगामी फिल्म ‘रईस’ के प्रचार के लिए अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस से कल रात वडोदरा स्टेशन पहुंचे अभिनेता शाहरख खान को देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गयी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी और दो पुलिसकर्मी घायल हो गये। प्रशासन के मुताबिक इस हादसे में एक स्थानीय नेता फरहीद खान पठान की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी। मृतक व्यक्ति एक महिला पत्रकार का रिश्तेदार था जो इसी ट्रेन में यात्रा कर रही थी और वह उससे मिलने आया था।

 

महिला पत्रकार अपनी मां के साथ करीब ढाई बजे रतलाम स्टेशन पर उतरी गईं और वहां से वडोदरा के लिए रवाना हो गयी। फिल्म की टीम ने दोनों को भेजने की व्यवस्था की। वडोदरा में रेलवे पुलिस नियंत्रण कक्ष के अधिकारियों ने कहा, ‘रात को करीब साढ़े दस बजे ट्रेन प्लेटफार्म नंबर छह पर पहुंची और दस मिनट तक यहां रकी रही। मुंबई से ट्रेन में सवार हुये शाहरख की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसक इकट्ठा हो गये। फिल्म के प्रचार के लिए वह ट्रेन से मुंबई से दिल्ली जा रहे थे।’ जब ट्रेन स्टेशन पर रकी तो भीड़ बेकाबू हो गयी और उनमें से कुछ लोग खिड़की के शीशे पीटने लगे। पुलिस को स्थिति को नियंत्रण में लेने के लिए हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा।

 

fallback

अधिकारी ने बताया, ‘जब ट्रेन आगे बढ़ने लगी तो लोग भी उसके साथ दौड़ने लगे। भीड़ के कारण सांस नहीं ले पाने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि भीड़ को काबू में करने के लिए वहां तैनात दो पुलिसकर्मी घायल हो गये।’ इस घटना के बावजूद बड़ी संख्या में प्रशंसक रतलाम और कोटा स्टेशन पहुंच गये। प्रशंसकों को काबू में करने के लिए पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया। शाहरख से मिलने के लिए क्रिकेटर इरफान और यूसुफ पठान भी वडोदरा स्टेशन पर मौजूद थे।

फिल्म का प्रमोशन कुछ अलग तरह से करने के लिए ही शाहरुख खान मुंबई से दिल्ली तक का सफर ट्रेन से तय कर रहे हैं, लेकिन खुशी का ये मौका वडोदरा स्टेशन पर दुख में बदल गया है। शाहरुख सोमवार शाम 5 बजे मुंबई से दिल्ली जाने वाली अगस्त क्रांति ट्रेन में बैठे। उनके साथ निर्माता रितेश सिधवानी, निर्देशक राहुल ढोलकिया के अलावा दूसरे टीम मेंबर्स भी मौजूद हैं। शाहरुख मंगलवार सुबह 10:55 बजे हजरत निजामुद्दीन स्टेशन पहुंचेंगे। शाहरुख की फिल्म 'रईस' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news