Smita Patil की मौत के बाद टूट गए थे Raj Babbar, फिर इस एक्ट्रेस की बाहों में मिला सुकून
Advertisement

Smita Patil की मौत के बाद टूट गए थे Raj Babbar, फिर इस एक्ट्रेस की बाहों में मिला सुकून

Raj Babbar-Rekha: बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर (Raj Babbar) ने एक बार रेखा (Rekha) के साथ अपने अफेयर को लेकर बात की थी. अपनी दूसरी पत्नी स्मिता पाटिल (Smita Patil) के निधन के बाद एक्टर रेखा के नजदीक आए थे. 

 

smita patil

Raj Babbar-Rekha Affair: एक्टर से राजनेता बने राज बब्बर (Raj Babbar) ने साल 1977 में फिल्म 'किस्सा कुर्सी का' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद राज बब्बर (Raj Babbar) ने फिल्म 'इंसाफ का ताराजू' में अपनी एक्टिंग से सभी को इम्प्रेस किया. सलमा आगा के साथ 'निकाह' और स्मिता पाटिल (Smita Patil) के साथ 'आज की आवाज' जैसी फिल्मों में राज बब्बर की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई. जानकारी के लिए बता दें कि राज बब्बर (Raj Babbar) ने साल 1975 में नादिरा जहीर से शादी की. दोनों के दो बच्चे हुए जूही बब्बर और आर्य बब्बर. फिर फिल्म 'भीगी पालकी' के सेट पर  राज पहली बार स्मिता पाटिल से मिले. राज बब्बर खुद को स्मिता पाटिल (Smita Patil) के प्यार में पड़ने से रोक नहीं सके. फिर क्या था समाज की परवाह न करते हुए राज बब्बर ने स्मिता से शादी कर ली.

जब दुनिया को अलविदा कहा स्मिता ने

साल 1986 में स्मिता पाटिल (Smita Patil) ने अपने पहले बच्चे के जन्म के दौरान दम तोड़ दिया. ऐसे में राज बब्बर को रेखा (Rekha) ने सहारा दिया. दोनों एक-दूसरे के प्यार में थे. रेखा ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया. हालांकि एक इंटरव्यू में राज बब्बर ने रेखा के साथ अपने अफेयर के बारे में बात की थी. IBTimes को दिए एक थ्रोबैक इंटरव्यू में, राज ने कहा था, 'हां, हमारे रिश्ते ने एक तरह से मेरी मदद की. उस समय रेखा अपने लंबे समय से चले आ रहे रिश्ते को खत्म कर चुकी थीं'. राज ने बताया कि हालांकि उनका अफेयर ज्यादा गहरा नहीं था मगर वो 'सिर्फ दोस्त' से कहीं ज्यादा थे. इसी बारे में बात करते हुए राज ने आगे कहा-'रेखा के साथ मेरा रिश्ता उतना गहरा नहीं था जितना स्मिता के साथ था. लेकिन मैं ये नहीं कह सकता कि हम सिर्फ दोस्त थे.' राज ने ये भी शेयर किया था कि रेखा के साथ उनके रिश्ते ने उन्हें एक नई जिंदगी दी थी. 

स्मिता की मौत से बिखर गए थे राज

द टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ अपने एक पुराने इंटरव्यू में राज बब्बर ने स्मिता की मौत के बारे में बात की थी कि कैसे स्मिता के जाने से उनकी जिंदगी बिखर गई थी. उसी के बारे में बात करते हुए, एक्टर ने कहा, 'स्मिता मुझे हमेशा के लिए छोड़ कर चली गई. मैं उसकी मौत से सदमे में था. लेकिन मैं ये जरा भी नहीं चाहता था कि मेरी प्रॉब्लम से उन लोगों की लाइफ प्रभावित हो जिन्हें मुझ पर भरोसा है. मैंने अपने काम में दिल लगाया. लेकिन घावों को ठीक होने में वक्त लगा.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news