राजकुमार राव की 'गर्लफ्रेंड' को मिला नया फिल्मी प्रोजेक्ट, जल्द शुरू होगी शूटिंग
Advertisement

राजकुमार राव की 'गर्लफ्रेंड' को मिला नया फिल्मी प्रोजेक्ट, जल्द शुरू होगी शूटिंग

यह प्रदीप सरकार की फिल्म है, जिसमें राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड बंगाली लड़की की भूमिका में हैं.

राजकुमार राव और पत्रलेखा वेब सीरीज 'बोस: डेड/अलाइव' में भी काम कर चुके हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: एक्ट्रेस पत्रलेखा प्रदीप सरकार की शॉर्ट फिल्म 'अरेंज्ड मैरिज' में बंगाली लड़की की भूमिका में नजर आएंगी. पत्रलेखा ने बताया कि वह एक शॉर्ट फिल्म कर रही हैं, जिसमें चार कहानियां हैं. यह प्रदीप सरकार की फिल्म है, जिसमें पत्रलेखा बंगाली लड़की की भूमिका में हैं.

इस फिल्म की शूटिंग कोलकाता में होगी. पत्रलेखा ने कहा, 'हम इस महीने के अंत में शूटिंग शुरू होगी और यह शूटिंग 10 से 15 दिनों तक होगी.'

एक्ट्रेस पत्रलेखा ने 'सिटी लाइट्स' फिल्म से अपने करियर का आगाज किया था. इसमें राजकुमार राव उनके पति की भूमिका में थे. हंसल मेहता की फिल्म ‘सिटी लाइट्स’ में एक ग्रामीण महिला की भूमिका के लिए पत्रलेखा को आलोचकों से काफी सराहना हासिल की थी. इसके काफी समय बाद यह एक्ट्रेस विक्रम भट्ट की एरोटिक-ड्रामा फिल्म 'लव गेम्स' और अभय देओल के साथ 'नानू की जानू' में नजर आई थीं.

Viral Video- गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ 'जुम्मा-चुम्मा' पर कुछ इस तरह थिरकते दिखे राजकुमार राव

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा वेब सीरीज 'बोस: डेड/अलाइव' में भी काम कर चुके हैं. दोनों बीते साल दिसंबर में बैंकॉक में अपना वेकेशन एन्जॉय करते दिखे थे. यह जोड़ा सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.  

Trending news