Lahore 1947: सनी-आमिर-जावेद अख्तर-एआर रहमान एक साथ, राजकुमार संतोषी ने बताया- 'ड्रीम टीम'
Advertisement
trendingNow12096617

Lahore 1947: सनी-आमिर-जावेद अख्तर-एआर रहमान एक साथ, राजकुमार संतोषी ने बताया- 'ड्रीम टीम'

Rajkumar Santoshi Lahore 1947: राजकुमार संतोषी ने 'लाहौर 1947' में आमिर खान और सनी देओल के साथ फिर से जुड़ने के बारे में बात की. उन्होंने इस फिल्म में सनी देओल, आमिर खान, एआर रहमान और जावेद अख्तर के एक साथ आने पर इसे 'ड्रीम टीम' करार दिया है.

'यह वास्तव में सबसे अच्छी ड्रीम टीम है'

Rajkumar Santoshi Lahore 1947: फिल्म 'लाहौर 1947' में आमिर खान (Aamir Khan) और सनी देओल (Sunny Deol) के साथ काम करने को लेकर निर्देशक राजकुमार संतोषी ने खुलकर बात की. उन्‍होंने इस सहयोग को विशेष बताया है. आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित आगामी फिल्म 'लाहौर 1947' एक पीरियड फिल्म है, जो मनोरंजन उद्योग में सबसे प्रमुख और रचनात्मक नामों का दावा करती है. इस फिल्म के लिए पहली बार राजकुमार संतोषी, सनी और आमिर की तिकड़ी साथ आ रही है. 

फिल्मेकर राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) ने कहा कि वह 'लाहौर 1947' (Lahore 1947) में एआर रहमान (AR Rahman) और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के साथ काम कर रहे हैं. राजकुमार ने कहा, मेरे और जावेद अख्तर के बीच रिश्‍ते बेहतरीन रहे हैं. ऐसे में इस फिल्‍म के साथ बतौर गीतकार उनका जुड़ना बेहद खुशी की बात है. उन्होंने कहा, ''इतनी बड़ी फिल्म के लिए मैं एआर रहमान के अलावा किसी और के बारे में नहीं सोच सकता. वह इस समय दुनिया के शीर्ष संगीतकारों में से एक हैं.''

'लाहौर 1947 एक बहुत ही खास फिल्म'
इस सहयोग के बारे में बात करते हुए राजकुमार संतोषी ने बताया, ''लाहौर 1947 एक बहुत ही खास फिल्म है. यह मेरे करियर में एक बहुत ही महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है. यह सबसे प्रतिभाशाली लोगों के साथ एक बार फिर से जुड़ने का मौका है. मैंने आमिर खान के साथ 'अंदाज अपना अपना' में काम किया था और इस बार वह एक निर्माता के रूप में सहयोग कर रहे हैं.

'सबसे अच्छी ड्रीम टीम है'
राजकुमार संतोषी ने आगे कहा, ''सनी देओल के साथ मैंने 'घायल', 'दामिनी' और 'घातक' जैसी सबसे पसंदीदा फिल्में बनाईं.'' सनी देओल फिल्म 'लाहौर 1947' में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. राजकुमार संतोषी ने कहा कि यह वास्तव में सबसे अच्छी ड्रीम टीम है और इसका एक साथ आना दुर्लभ है. पूरी सकारात्मकता और ऊर्जा से भरपूर हम जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

फिल्ममेकर राजकुमार संतोषी को 'चाइना गेट', 'पुकार', 'लज्जा', 'द लीजेंड ऑफ भगत सिंह', 'खाकी' और 'अजब प्रेम गजब कहानी' जैसी हिट फिल्मों के लिए भी जाना जाता है.

Trending news