Rakul-Jackky wedding: आनंद कारज और सिंधी, दो रीति-रिवाजों से होगी रकुल-जैकी की शादी; 3.30 बजे लेंगे फेरे
Advertisement
trendingNow12120538

Rakul-Jackky wedding: आनंद कारज और सिंधी, दो रीति-रिवाजों से होगी रकुल-जैकी की शादी; 3.30 बजे लेंगे फेरे

Rakul Preet and Jackky Bhagnani wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी आज यानी 21 फरवरी 2024 को गोवा में शादी करेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, फेरे दोपहर 3 बजे के बाद आईटीसी ग्रैंड साउथ गोवा में दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में होंगे. उम्मीद है कि कपल शादी के बाद तस्वीरें इंस्टाग्राम पोस्ट करेंगे.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी आज लेंगे सात फेरे

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani wedding: बॉलीवुड के लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी की शाम को सेरेमनी में सात फेरे लेंगे और शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं. रकुल और जैकी की हल्दी सेरेमनी के साथ शादी की रस्मों की शुरुआत हुई. 20 फरवरी को रकुल-जैकी का संगीत समारोह था, जिसमें उनके दोस्तों और परिवार ने खास परफॉर्मेंस दी. कपल आज यानी 21 फरवरी 2024 को शादी के बंधन में बंध जाएगा.

इंडिया टुडे की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक करीबी सूत्र ने बताया, ''रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की चूड़ा सेरेमनी सुबह में होगी. इसके बाद रकुल और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) आईटीसी ग्रैंड साउथ गोवा में दोपहर 3.30 बजे के बाद सात साथ फेरे लेंगे. बताया जा रहा है कि शादी दो रीति-रिवाजों से होगी- आनंद कारज और सिंधी-स्टाइल सेरेमनी. जल्दी शाम की शादी का चुनाव कपल की अपनी वैवाहिक यात्रा की उज्ज्वल और खुशहाल शुरुआत की इच्छा को दर्शाता है.''

शादी के बाद रकुल-जैकी करेंगे पार्टी होस्ट
करीबी सूत्र ने बताया, ''शादी के बाद नवविवाहित जोड़ा सभी मेहमानों के लिए एक पार्टी की मेजबानी करेगा. इस खुशी के मौके का जश्न मनाने में जोड़े के करीबी दोस्त और परिवार शामिल होंगे.'' सूत्र ने आगे बताया कि शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी तस्वीरों के लिए पैपराजी को भी पोज देंगे.

मेहंदी और संगीत में दोस्तों ने जमाया रंग
20 फरवरी को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई. सूत्रों के मुताबिक, इस फंक्शन में वरुण धवन ने स्पेशल डांस परफॉर्मेंस दी. वरुण ने 'कुली नंबर 1' के गाने 'हुस्न है सुहाना' पर डांस किया. वरुण के अलावा शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और परिवार के लोगों ने भी संगीत सेरेमनी में परफॉर्म किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

2021 में रकुल और जैकी ने इंस्टाग्राम पर किया था रिलेशनशिप को ऑफिशियल
जैकी भगनानी ने रकुल प्रीत सिंह के 31वें जन्मदिन पर 10 अक्टूबर 2021 को इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. रकुल ने एक बार इंटरव्यू में कहा था कि वे और जैकी लॉकडाउन के दौरान करीब आए. पड़ोसी होने के कारण वे लॉकडाउन के दौरान कई बार मिले और एक-दूसरे को डेट करने लगे. रकुल ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में कहा था, ''मुझे लगता है कि यह बहुत ऑर्गेनिक था. हमने एक साथ घूमना शुरू कर दिया और फिर कुछ महीनों तक, जैसे कि 2-3 महीने, 4 महीने हम बस साथ घूमते रहे और बिना किसी दिखावे के कि हम कौन हैं. और संयोग यह था कि हम लगभग पड़ोसी थे और हमें पता भी नहीं चला. इतने सालों तक हम दोस्त भी नहीं थे.''

Trending news