बेटी जाह्नवी नहीं , ये हिरोइन निभाएंगी सुनहरे पर्दे पर श्रीेदेवी का किरदार
Advertisement

बेटी जाह्नवी नहीं , ये हिरोइन निभाएंगी सुनहरे पर्दे पर श्रीेदेवी का किरदार

एनटी रामाराव (एनटीआर) पर बन रही बॉयोपिक में दक्षिण की मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह श्रीदेवी की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म निर्माताओं ने इस भूमिका के लिए उनसे संपर्क किया है.

एनटी रामाराव पर बन रही बॉयोपिक में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह श्रीदेवी की भूमिका में नजर आएंगी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : इन दिनों बॉलीवुड में बॉयोपिक फिल्मों का जोर है. हाल ही में खबर आई थी आंध्र प्रदेश के लोकप्रिय नेता एनटी रामाराव (एनटीआर) पर बन रही बॉयोपिक में अभिनेत्री विद्या बालन एनटीआर की पत्नी बासवा तारकम के रोल में दिखाई देंगी. वहीं अब खबर आई है कि दक्षिण की मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, श्रीदेवी की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म निर्माताओं ने इस भूमिका के लिए उनसे संपर्क किया है. हालांकि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्मी दुनिया में कदम रख चुकी हैं. अगर रकुल प्रीत सिंह डेट्स के चलते इस फिल्म में काम नहीं कर पाती हैं तो हो सकता है कि इस भूमिका के लिए फिल्म निर्माता जाह्नवी से संपर्क करें.

  1. आंध्र प्रदेश के लोकप्रिय नेता एनटी रामाराव (एनटीआर) पर बन रही बॉयोपिक
  2. अभिनेत्री विद्या बालन एनटीआर की पत्नी बासवा तारकम के रोल में दिखाई देंगी.
  3. दक्षिण की मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह श्रीदेवी की भूमिका में नजर आएंगी.

डेट्स को ले कर रकुल ने बताई मुश्किल
हालांकि अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि फिल्म कब से शुरू हो रही है. रकुल प्रीत सिंह ने फिलहाल डेट्स को ले कर कुछ मुश्किलें बताईं हैं. एनटी रामाराव दक्षिण की फिल्मों के बड़े कलाकार थे. बाद में में सक्रिय जौर पर राजनीति करने लगे और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गए. अब जब उनके जीवन पर फिल्म बन रही है तो उनके सभी पहलुओं को पर्दे पर उतारने की कोशिश की जा रही है. एनटीआर और श्रीदेवी ने 14 फिल्मों में एक साथ काम किया था. ऐसे में एनटीआर की बॉयोपिक में श्रीदेवी की भूमिका रकुल प्रीत सिंह निभाएंगी. बड़े पर्दे पर दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जाता थी. डेक्कन क्रॉनिकल की एक खबर के अनुसार राकुल से इस भूमिका के लिए फिल्म निर्माताओं ने बात की तो रकुल ने इस भूमिका के लिए काफी उत्साह दिखाया है. लेकिन रकुल किसी और प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं और डेट्स को ले कर उन्होंने मुश्किल बताई है.  

fallback

ये भी पढ़ें : इस फिल्म इंडस्ट्री में नहीं है 'कास्टिंग काउच' का दबदबा, बयान देकर फंसी यह एक्ट्रेस

रकुल के पास हैं कई प्रोजेक्ट
फिलहाल रकुल एनटीआर की इस बायोपिक में दिखेंगी की नहीं इस बात को ले कर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. रकुल इस समय कई प्रोजेक्टों पर काम कर रही हैं. वो सेल्वराघवन के साथ एक तमिल फिल्म में काम कर रही हैं जिसका नाम 'एनजीके' है. इस फिल्म में सूर्या भी काम कर रहे हैं. ये 'फिल्म डीम वॉरियर पिक्चर्स' की ओर से बनाई जा रही है. इस फिल्म के दिल्ली के करीब रिलीज होने की संभावाना है. वहीं रकुल सूर्या के भाई कार्तिक  की फिल्म 'देव' में भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. वहीं रकुल बॉलीवुड में अजय देवगन की एक फिल्म में काम करने वाली हैं.

Trending news