सात दिन जेल में बिताएंगे रणबीर कपूर!
Advertisement

सात दिन जेल में बिताएंगे रणबीर कपूर!

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर एक सप्ताह जेल में बिताने वाले हैं. रणबीर जेल में किसी जुर्म के लिए नहीं, बल्कि एक किरदार को जीवंतता देने के लिए बिताने वाले हैं. 

संजय दत्त की बायोपिक पर रणबीर कपूर ने काम शुरू कर दिया है.

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर एक सप्ताह जेल में बिताने वाले हैं. रणबीर जेल में किसी जुर्म के लिए नहीं, बल्कि एक किरदार को जीवंतता देने के लिए बिताने वाले हैं. 

दरअसल, संजय दत्त की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अपने किरदार को परफेक्ट बनाने में वह कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते शायद यही वजह है कि संजय दत्त के यरवदा जेल में बिताए दिनों का सीक्वेंस शूट करने से पहले रणबीर एक सप्ताह तक भोपाल जेल में रहने वाले हैं. 

रणबीर पूरे एक हफ्ते तक जेल में ही रहेंगे. निर्देशक राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त के निजी जीवन के अलावा मुंबई बम कांड के सिलसिले में उनकी सजायाफ्ता ज़िन्दगी को भी इस बायोपिक का हिस्सा बनाया है. रणबीर कपूर इस रोल को वास्तविक बनाने के लिए कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते.इस रोल के लिए, रणबीर करीब 13 किलो वजन भी बढ़ा चुके हैं. खुद को इस रोल में परफेक्ट दिखाने के लिए उन्होंने संजय दत्त की 200 घंटे की एक रिकॉर्डिंग भी देखी है.

Trending news