Randeep Hooda बने Sergeant तो Huma Qureshi ने भी दिखाया नया रूप, Tarla के ट्रेलर में खूब चमकीं एक्ट्रेस
Advertisement

Randeep Hooda बने Sergeant तो Huma Qureshi ने भी दिखाया नया रूप, Tarla के ट्रेलर में खूब चमकीं एक्ट्रेस

New Movies Release: रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की नई फिल्म सार्जेंट का ट्रेलर रिलीज हो गया है. सस्पेंस और एक्शन ड्रामा फिल्म में एक्टर की परफॉर्मेंस गजब की है. रणदीप की फिल्म के साथ हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की फिल्म तरला का ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है. 

रणदीप हुड्डा और हुमा कुरैशी

Randeep Hooda Sergeant and Huma Qureshi Tarla Trailer: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) एक बार फिर से कॉप  एक्शन, सस्पेंस ड्रामा फिल्म में नजर आने वाले हैं. वहीं हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की नई फिल्म तरला का ट्रेलर भी सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. तरला फिल्म (Tarla Movie) में हुमा कुरैशी फेमस शेफ तरला दलाल की भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह एक बायोपिक फिल्म है, तरला में हुमा कुरैशी ऐसे अवतार में नजर आ रही हैं, जिस कभी नहीं देखा गया है. 

तरला का ट्रेलर हुआ इंटरनेट पर वायरल

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi New Film) की अपकमिंग फिल्म तरला का ट्रेलर 23 जून को सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है. ट्रेलर के शुरुआत में हुमा कुरैशी और शरीब हाशमी की एंट्री दिखाई जाती है, जहां तरला की भूमिका निभा रहीं हुमा कुरैशी लंबी चोटी, बड़े चश्मे के साथ नजर आती हैं. फिर वह शरीब हाशमी (Sharib Hashmi) के सामने अपने सपनों की बात करती हैं...तरला फिल्म शेफ तरला दलाल की बायोपिक है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक हाउस वाइफ अपने सपने पूरे करती है और अपनी लाइफ का मकसद ढूंढकर सक्सेस की तरफ बढ़ती है. 

कब रिलीज होगी हुमा कुरैशी की नई फिल्म?

हुमा कुरैशी (Huma QureshI tarla) की नई फिल्म तरला ओटीटी प्लेटफॉर्म जी सिनेमा पर 7 जुलाई को स्ट्रीम होगी. इस फिल्म में हुमा कुरैशी के साथ शरीब हाशमी लीड रोल में नजर आ  रहे हैं. तरला फिल्म का निर्देशन पीयूष गुप्ता ने किया और प्रोड्यूस रॉनी स्क्रूवाला, अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी ने किया है. यह फिल्म फूड क्रिटिक, शेफ, कुकबुक राइटर और कुकिंग शो की होस्ट तरला की लाइफ पर बेस्ड है. 

कब रिलीज होगी रणदीप हुड्डा की फिल्म सार्जेंट?

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda Sergeant) अपकमिंग फिल्म सार्जेंट में एक बार फिर से पुलिस ऑफिसर के अवतार में नजर आने वाले हैं. रणदीप हुड्डा ऐसे पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं, जिसकी स्टोरी खुद एक मिस्ट्री है, वह एक मर्डर मिस्ट्री सुलझाता है. रणदीप हुड्डा सार्जेंट फिल्म में ऐसी मर्डर मिस्ट्री पर काम करते हैं, जिसे पुलिक ऑफिसर्स ने ठंडे बस्ते में डाल दिया था लेकिन रणदीप का किरदार इसे नए सिरे से शुरू करता है और अंजाम तक पहुंचाता है.

Trending news