'सभी एक साथ एंटरटेनमेंट...' साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के डिबेट पर रश्मिका मंदाना ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow12142478

'सभी एक साथ एंटरटेनमेंट...' साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के डिबेट पर रश्मिका मंदाना ने कही ये बात

Rashmika Mandanna On South-Hindi Films: साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्मों पर लंबे समय से डिबेट चल रहा है. हाल ही में रश्मिका मंदाना ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी. आइए जानते हैं उनके पूरे बयान के बारे में. 

'सभी एक साथ एंटरटेनमेंट...' साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के डिबेट पर रश्मिका मंदाना ने कही ये बात

Rashmika Mandanna On South-Hindi Films: रश्मिका मंदाना को फैंस बहुत पसंद करते हैं. एक्टिंग के साथ-साथ जिस तरह वो हर मुद्दे पर अपनी बात रख जाती हैं, उस अंदाज को भी लोग बहुत पसंद करते हैं. हम लंबे समय से देखते आ रहे हैं कि साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड के बीच तरह-तरह के डिबेट हो रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखी. रश्मिका का कहना है कि दोनों इंडस्ट्री को अलग-अलग तरह से देखना अब बंद कर दिया जाना चाहिए. 

फिल्म इंडस्ट्री पर बोलीं रश्मिका 

हाल ही में रश्मिका ने हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू दिया. इस दौरान जब उनसे फिल्म इंडस्ट्री को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने बेबाकी से अपनी बात रखी. वो कहती हैं कि अब समय आ गया है जब हमे इंडस्ट्री को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री कहना चाहिए. सभी एक साथ मनोरंजन के लिए काम कर रहे हैं और एक ही देश से हैं. इसके बाद वो कहती हैं कि हम सभी को स्वीकार करना चाहिए कि सारी इंडस्ट्री एक जैसी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बदलाव से हैं खुश 

रश्मिका ने कहा कि वो इंडस्ट्री में कुछ बदलावों से बहुत खुश हैं. वो खुद को भी इस बदलाव का हिस्सा बताते हुए कहती हैं कि लोग अलग-अलग इंडस्ट्री से सामने आ रहे हैं और खुद को एक मेथड एक्टर की तरह प्रेजेंट कर रहे हैं. बता दें कि कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस को एनिमल फिल्म में देखा गया था, जो सुपरहिट रही. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

'पुष्पा: द रूल' में आएंगी नजर 

बता दें कि फैंस रश्मिका की 'पुष्पा: द रूल'  देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में उनके साथ अल्लू अर्जुन और फहद फासिल जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. इसके साथ-साथ वो विक्की कौशल के साथ भी धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर एक बार फिर बॉलीवुड मूवी में भी नजर आएंगी. फैंस एक्ट्रेस को नेशनल क्रश कहकर पुकारते हैं.

Trending news