अक्षय कुमार से सगाई टूटने के बाद क्या रवीना टंडन करने वाली थीं सुसाइड? एक्ट्रेस ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी और बताया सच
Advertisement

अक्षय कुमार से सगाई टूटने के बाद क्या रवीना टंडन करने वाली थीं सुसाइड? एक्ट्रेस ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी और बताया सच

Raveena Tandon: एक जमाना था जब रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया था और उनकी जोड़ी को खूब पसंद भी किया जाता था. इतना ही नहीं, ऐसी कई खबरें भी सामने आई थीं, जिनमें ये दावा किया जा रहा था कि दोनों सगाई कर चुके हैं, लेकिन कुछ समय बाद वो टूट गई, जिसको लेकर अब सालों बाद एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया सच क्या है? 

अक्षय कुमार से सगाई टूटने के बाद क्या रवीना टंडन करने वाली थीं सुसाइड?

Raveena Tandon On Her Suicide Rumour: 90 के दशक में रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने कई हिट फिल्मों में एक साथ काम किया. उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. दोनों की जोड़ी इतनी हिट रही कि दोनों का नाम तक साथ में जुड़ने लगा था. इतना ही नहीं, दोनों की सगाई की खबरों ने भी उस दौर में खूब सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि, कुछ समय बाद दोनों की सगाई टूटने की खबरों से माहौल गर्मा गया था. 

दोनों की सगाई टूटने की खबरों के बीच कई जगह ये खबर भी चली थी कि रवीना अपने ब्रेकअप को कैसे संभाल रही थीं. इतना ही नहीं, उनके आत्महत्या के कोशिशों की कई अफवाहें भी सामने आई थी. हालांकि, अपने ब्रेकअप के कुछ समय बाद रवीना ने दो लड़कियों को गोद लिया था, लेकिन हमेशा की ही एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ का हर एक पहलू रडार पर था. रवीना ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की.

ब्रेकअप और सुसाइड की अफवाहों पर की बात

साथ ही एक्ट्रेस ने सालों बाद अपने ब्रेकअप और सुसाइड की अफवाहों को लेकर भी अपनी चुप्पी तोड़ी. मोजो स्टोरी के लिए बरखा दत्त के साथ अपने एक इंटरव्यू में रवीना ने बताया, 'हां, इसमें कौन सी बड़ी बात है? बहुत सारे रिश्ते टूटते हैं और लोग आगे बढ़ जाते हैं. आप दोस्त बने रहते हैं... आपको एहसास होता है कि हम पार्टनर के तौर पर अच्छे नहीं थे, लेकिन हम दोस्त के तौर पर अच्छे हैं, तो इसमें बड़ी बात क्या है? मैं नहीं समझती. मैं बिल्कुल ठीक थी'. 

Amar Singh Chamkila के ट्रेलर इवेंट में परिणीति का दिखा स्टाइलिश अवतार, तो खूब डैशिंग लगे दिलजीत दोसांझ; देखें Photos

सब अफवाहें बकवास हैं

एक्ट्रेस ने बात करते हुए आगे कहा, 'मीडिया में सबसे ज्यादा हंगामा इसलिए मचाया गया, क्योंकि उन दिनों वे अपनी खबरों और मैगजीन्स को बेचना चाहते थे, लेकिन व्यक्तिगत रूप से हमारे बीच, मेरे दोस्तों के बीच और मेरा परिवार जो सोचता है वो मेरे लिए मायने रखता है. एक लाइन के बाद लोग क्या सोचते थे, इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता था'. ब्रेकअप के बाद जब रवीना ने दो लड़कियों को गोद लिया, तो इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'जिस तरह की कहानियां चारों ओर घूमती थीं, उन पर बिल्कुल कोई नियंत्रण नहीं था'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

21 की उम्र में गोद ली दो बेटियां 

रवीना ने आगे बताया, 'इसलिए, जिस दिन मैं अपनी दो लड़कियों को घर ले आई, मुझे लगा कि उन्हें वो लाइफ नहीं मिल रही जिसकी वे हकदार थीं, और ये कुछ ऐसा था जो घर के करीब हो रहा था और मैंने जिम्मेदारी संभालने का फैसला किया. जिस दिन मैं 21 साल की हुई, मैं उन्हें ले आई. मैं हमेशा से ऐसा ही करती आई हूं, अपनी नाक वहां घूसाती हूं जहां उसकी कोई जरूरत नहीं होती'. रवीना ने बताया कि उनकी गोद ली हुई बेटियों का पालन-पोषण उनके माता-पिता ने किया और उन्होंने पति अनिल थडानी ने भी शादी के बाद इसमें काफी मदद की. 

Trending news