Bollywood Star Kid: रवीना टंडन की बेटी ने लगाई लंबी छलांग, बॉलीवुड फिल्म आने से पहले ही...
Advertisement
trendingNow11896047

Bollywood Star Kid: रवीना टंडन की बेटी ने लगाई लंबी छलांग, बॉलीवुड फिल्म आने से पहले ही...

Raveena Tendon Daughter: अगले आने वाले कुछ महीनों में बॉलीवुड जिन स्टार किड्स का डेब्यू देखेगा उनमें रवीना टंडन की बेटी राशा शामिल हैं. लेकिन राशा ने अपनी पहली फिल्म आने से पहले ही एक लंबी छलांग लगाई है...

 

Bollywood Star Kid: रवीना टंडन की बेटी ने लगाई लंबी छलांग, बॉलीवुड फिल्म आने से पहले ही...

Rasha Dhadani: राशा थडानी बॉलीवुड की नई स्टार किड हैं. वह एक्ट्रेस रवीना टंडन और निर्माता-वितरक अनिल थडानी की बेटी हैं. राशा अक्सर अपनी मां के साथ सार्वजनिक जगहों पर स्पॉट की जाती हैं. पिछले दिनों उनके एक नए स्टार रिश्तेदार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें थीं, परंतु अब चर्चा है कि वह बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ में डब्यू करने जा रही हैं. राशा का डेब्यू यहां भले बॉलीवुड स्टार के भांजे के साथ होगा मगर साउथ में वह एक सुपरस्टार के साथ करने जा रहा है. खबरों की मानें तो राशा जल्द ही साउथ में अपनी फिल्म की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

करियर सुरक्षित
ओटीटी प्ले के मुताबिक राशा साउथ के सुपरस्टार राम चरण के साथ तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करेंगी. निर्माताओं द्वारा अभी तक राशा के फिल्म साइन करने की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन बताया जा रहा है कि वह रामचरण की अगली फिल्म में लीड हीरोइन होंगी. फिल्म का कामचलाऊ टाइटल आरसी16 रखा गया है. उल्लेखनीय है कि इन दिनों ज्यादा से ज्यादा बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने करियर को सुरक्षित करने के लिए साउथ में भी काम की तलाश कर रही हैं. बीते तीन साल में छोड़ दें, तो शाहरुख-सनी जैसे सितारों की ब्लॉबस्टर तथा कुछेक रीमेक या सीक्वल को छोड़कर बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

बॉलीवुड में डेब्यू
इस बीच पहले यह खबर आई थी कि राशा अजय देवगन के भांजे अमान देवगन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर करेंगे. अजय देवगन भी इस फिल्म में होंगे. फिल्म की रिलीज डेट पहले 9 फरवरी आई थी. राशा के फिल्मों में डेब्यू से उनके माता-पिता बहुत उत्साहित हैं. वैसे पिछले दिनों एक इंटरव्यू में रवीना ने कहा कि उनकी बेटी को आर्थिक रूप से स्वतंत्र होना चाहिए, चाहे वह किसी भी क्षेत्र में काम करना चाहे. रवीना ने कहा था कि भगवान न करे, अगर फिल्मों में वह नहीं चल सकी, तब भी उसे आत्मनिर्भर होना चाहिए.

 

Trending news