Tv एक्‍ट्रेस किश्‍वर मर्चेंट अपने पति सुयश राय की बनेंगी 'बहन'
Advertisement

Tv एक्‍ट्रेस किश्‍वर मर्चेंट अपने पति सुयश राय की बनेंगी 'बहन'

सीरियल में अपने ही पति की बहन के किरदार को लेकर खुश तो थी ही, साथ ही घबरायीं भी.

किश्‍वर और सुयश, बिग बॉस 9 में नजर आ चुके हैं. (फोटो साभार @kishwersmerchantt/Instagram)

नई दिल्‍ली: बिग बॉस 9 में अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस किश्‍वर मर्चेंट ने इस सीजन में काफी सुर्खियां बटौरी थीं. बिग बॉस के घर से निकलकर इस जोड़ी ने साल 2016 में शादी कर ली थी. लेकिन अब शादी के एक साल बाद किश्‍वर अपने ही पति की 'बहन' बनने के लिए तैयार हो गई हैं. जी हां, एक्‍ट्रेस किश्‍वर मर्चेंट सीरियल 'रिश्‍ता लिखेंगे हम नया' में अपने असली पति सुयश राय की ऑनस्‍क्रीन बहन बनी नजर आएंगीं.

बता दें कि किश्‍वर और सुयश से पहले एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल 'कहानी घर घर की' में भी एक रीयल लाइफ पति-पत्‍नी, भाई बहन के किरदार में नजर आ चुके हैं. इस शो में लीड किरदार निभाने वाले ओम यानी एक्‍टर किरण करमारकर और उनकी बहन छाया का किरदार निभाने वाली रिंकू करमारकर भी असल जिंदगी में पति-पत्‍नी थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किश्वर सीरियल में अपने ही पति की बहन के किरदार को लेकर खुश तो थी ही, साथ ही घबरायीं भी. किश्‍वर ने कहा, 'जब मुझे यह ऑफर मिला तो मैं खुश होने के साथ थोड़ा घबराई भी थी. लेकिन मैंने इसे निभाने का फैसला लिया. शो में मेरी एन्ट्री के साथ, दर्शकों को इस कहानी में ट्विस्ट देखने को मिलेगा.' बता दें कि किश्‍वर मर्चेंट इन दिनों सब टीवी के शो 'पार्टनर्स' में नजर आ रही हैं.

fallback

सोनी चैनल के सीरिलय 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' की कहानी में, दीया केसर महल छोड़ देगी और काफी सारे इमोशनल ड्रामा के बीच 12 साल के बाद अपने परिवार से मिलेगी. इसके साथ ही शो में जल्‍द ही दिया की शादी भी देखने को मिलने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news