Richa Chadha: 'शर्म आनी चाहिए सड़े हुए समाज पर...', स्पेनिश महिला के गैंगरेप पर भड़कीं ऋचा चड्ढा
Advertisement
trendingNow12138538

Richa Chadha: 'शर्म आनी चाहिए सड़े हुए समाज पर...', स्पेनिश महिला के गैंगरेप पर भड़कीं ऋचा चड्ढा

Richa Chadha on Spanish Women Gangrape: स्पेनिश महिला गैंगरेप शर्मनाक मामले पर ऋचा चड्ढा ने रिएक्ट किया है. ऋचा ने भड़कते हुए कहा, सड़े हुए समाज पर शर्म आनी चाहिए. 

ऋचा चड्ढा

Richa Chadha In News: झारखंड से स्पेनिश महिला संग गैंगरेप की दिल दहला देने वाली और शर्मनाक खबर सामने आई है. स्पेनिश महिला गैंगरेप की खबर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भड़कते हुए रिएक्ट किया है. ऋचा चड्ढा ने इस हादसे की जानकारी देने वाले एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा- 'शर्मनाक! भारतीय उसी तरह से विदेशियों को ट्रीट कर रहे हैं जैसे अपनी औरतों को करते हैं. सड़े हुए समाज पर शर्म आनी चाहिए.' एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha News) का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है.  

ऋचा चड्ढा को आया गुस्सा!

शर्मनाक घटना की जानकारी देने वाले Faye D'Souza के इंस्टाग्राम पोस्ट पर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपना कमेंट किया है. जहां ऋचा चड्ढा ने भड़कते हुए कहा है कि सड़े हुए समाज पर शर्म आनी चाहिए. ऋचा चड्ढा के साथ-साथ सोशल मीडिया पर कई लोग इस शर्मनाक घटना की निंदा कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि इस मामले की जांच होनी चाहिए और ऐसा घिनौना काम करने वालों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. 

fallback

क्या है मामला?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक स्पेनिश महिला अपने पति के साथ बाइक टूर पर थीं और शुक्रवार की रात कपल झारखंड के दुमका जिले के कुरुमाहट जगह पर एक अस्थायी टेंट में रात गुजारने के लिए रुका था. खबरों की मानें तो कुछ लोगों ने महिला और उनके पति को पीटा और कथित तौर पर गैंगरेप किया. खबरों में ऐसा बताया जा रहा है कि इस शर्मनाक घटना में 7-8 लोग शामिल हैं. बताया जा रहा है कि महिला अपने पति के साथ बंग्लादेश से आई थीं और बिहार भागलपुर के रास्ते नेपाल जाने वाली थीं. भागलपुर वह दुमका से होते हुए जाने वाली थीं, जहां घटना हुई.

Trending news